Gurugram News Network

टेक्नोलॉजी

ऑटोमोबाइल कंटेंट क्रिएटर गगन चौधरी ने अपने समर्थकों के लिए किया Meet Up

ऑटोमोबाइल कंटेंट क्रिएटर गगन चौधरी और रवींद्र देओपा ने हाल ही में नोएडा में एक कार्यक्रम में अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से मुलाकात की। Detailing Bull, एक प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल डिटेलर, ने नोएडा के सेक्टर 83 में अपने नए खुले स्टोर में मीट अप इवेंट का आयोजन किया।
गगन चौधरी, जिनके विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 20 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, से विभिन्न लोगों ने उनकी यात्रा के बारे में पूछा और उन्हें अपने काम के प्रति इतनी लगन से आकर्षित किया। अक्सर एक वाहन की समीक्षा करने के लिए अपने महत्वपूर्ण दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं, गगन से पूछा गया था कि क्या उन्हें कभी ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा था जहां उन पर निर्माताओं के पक्ष में बात करने के लिए दबाव डाला गया था या यदि वह निश्चित समय पर जानबूझकर चुप रहे थे। जिस पर इन्फ्लुएंसर कम कंटेंट क्रिएटर ने जवाब दिया, “मेरे दर्शकों ने मेरा अनुसरण करना शुरू कर दिया क्योंकि मैं इधर-उधर नहीं घूम रहा था, मैं आम आदमी की शर्तों में बात कर रहा था और अक्सर उन विषयों को चुनता था जिनकी लोगों को जरूरत होती है। लोग देखते रहे क्योंकि उन्होंने मुझे नैतिक और ईमानदार पाया। और नैतिकता मेरे जैसे लोगों के लिए आधार है, मैं जीवित नहीं रह सकता अगर मैं गगन चौधरी नहीं होता जिसके लिए लोग मुझे फॉलो करते हैं।

गगन चौधरी और रवींद्र देओपा 2020 से पहले एक साथ स्क्रीन शेयर करते थे, लेकिन तब से प्रशंसक इसे मिस कर रहे हैं।

यूट्यूब चैनल डीडीएस के मेजबान रवींद्र देओपा समान रूप से लोकप्रिय हैं और उन्होंने धीरे-धीरे ड्राइविंग की मूल बातों के बारे में बात करके अपने दर्शकों का निर्माण किया। मीटअप के दौरान कई प्रशंसकों ने ऐसे सभी वीडियो के लिए श्री देओपा की सराहना की। Deopa इन दिनों अपने मालिकाना हक वाले वीडियो के लिए भी जाने जाते हैं और कई लोगों ने उन्हें अपनी कारों का अनुभव रिकॉर्ड करने के लिए आमंत्रित किया था. डीडीएस चालान वर्तमान में स्वामित्व समीक्षा के मामले में सबसे ज्यादा देखा जाता है, जहां वह खुश और दुखी दोनों तरह के ग्राहकों को आने देता है और देश को यह बताने के लिए अपने मंच का उपयोग करता है कि वे अपने वाहन के बारे में क्या महसूस करते हैं।

कार्यक्रम के आयोजक बुल ने आगंतुकों को कार शैम्पू और परफ्यूम जैसे कुछ विशेष उपहारों के साथ उपहार वापस करने का फैसला किया।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker