Gurugram News Network

देशशहरहरियाणा

MCG के तीन कर्मचारियों पर गिरी विभागीय गाज, जानें वजह

अतिरिक्त निगमायुक्त ने सेक्टर-42 कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, 3 कर्मचारी मिले नदारद, कार्रवाई करने के दिए निर्देश

Gurugram News Network – मुख्यमंत्री के गुरुग्राम में औचक निरीक्षण करने और निगम के आला अधिकारियों पर गाज गिराने के बाद अधिकारी हरकत में आ गए हैं। अब कार्यालय में देरी से पहुंचने वाले और कार्यालय से नदारद रहने वाले कर्मचारियों पर अधिकारियों ने गाज गिरानी शुरू कर दी है। शुक्रवार को नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त अमरदीप सिंह ने सेक्टर-42 स्थित MCG कार्यालय में औचक निरीक्षण किया।

उन्होंने वहां पहुंचकर उपस्थिति रजिस्टर जांच किए। जांच के दौरान 3 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए, जिन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों में नागरिक सुविधा केंद्र में कार्यरत क्लर्क कार्तिक व सतेन्द्र तथा सेवादार धीरज शामिल हैं। इसके बाद अतिरिक्त निगमायुक्त ने सेक्टर-34 स्थित निगम कार्यालय का भी औचक निरीक्षण किया।

इस मौके पर उन्होंने सभी ब्रांचों के कर्मचारियों को निर्देश दिए कि वे समय पर कार्यालय पहुंचना सुनिश्चित करें। अगर कोई कर्मचारी समय पर कार्यालय नहीं आता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कर्मचारियों से यह भी कहा कि उनके पास अपने रोजमर्रा के कार्यों के लिए आने वाले नागरिकों के साथ शालीनता से व्यवहार करें तथा उनकी शिकायतों को ध्यानपूर्वक सुनकर शिकायतों का त्वरित समाधान सुनिश्चित किया जाए।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

One Comment

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker