अपराध

पत्नी ने दर्ज कराया केस तो पति ने दे दी जान

Gurugram News Network – पत्नी और ससुराल वालों की प्रताड़ना से तंग आकर एक व्यक्ति ने होटल के कमरे में अपनी जान दे दी। मृतक का शव पंखे से लटका मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची सेक्टर 14 थाना पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और शव को पंखे से नीचे उतारा। पुलिस को मौके से 5 पेज का सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मृतक की पत्नी ने उस पर झूठा केस किया है। जिसके कारण वह अब जीना नहीं चाहता। मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर आईपीसी की धारा 306, 34 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

मृतक के भाई राजेंद्रा पार्क निवासी प्रेम ने बताया कि उसके भाई विजय सिंह की शादी साल 2019 में कनुप्रिया के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही कनुप्रिया ने अपने माता पिता और भाई के साथ मिलकर विजय को परेशान करना शुरू कर दिया। उसे प्रताड़ित किए जाने के साथ ही कई तरह की धमकियां दी जाने लगी। उन्होंने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही कनुप्रिया अपने घर चली गई और विजय को प्रताड़ित करने के लिए उसके खिलाफ थाने में शिकायत देकर केस दर्ज करा दिया।

 

आरोप है कि केस दर्ज कराने के बाद भी कनुप्रिया और उसके परिवार का विजय को प्रताड़ित करना बंद नहीं हुआ और लगातार पूजा फोन कर धमकी दी जा रही थी। शनिवार को सेक्टर 14 के सनराइज होटल से पुलिस को सूचना दी गई थी एक व्यक्ति ने होटल के कमरे में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लिया जिसकी पहचान राजेंद्र पार्क निवासी विजय सिंह के रूप में हुई।

 

पुलिस ने मौके से जांच में 5 पेज का सुसाइड नोट शराब की बोतल और दो गिलास बरामद किए हैं। प्रारंभिक जांच में सामने आया कि विजय करीब 4 दिन से होटल में रह रहा था उसके पास मिलने के लिए कोई लड़की भी आती थी। पुलिस को सुसाइड नोट में मिला है कि उसकी पत्नी कनुप्रिया ने उसके खिलाफ जो केस दायर किया है वह झूठा है जिसका वह सामना नहीं कर सकता ऐसे मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker