अपराध

पहले कार ठोकी, फिर महिला छेड़ी और कार को कर दिया चकनाचूर

Gurugram News Network – पालम विहार थाना क्षेत्र में दो रोडरेज की घटनाएं सामने आई हैं। आरोपियों ने कार ठोकने के बाद न केवल महिला से छेड़छाड़ की बल्कि कार को ईंटों से चकनाचूर कर दिया। इस घटना से कार में लोगों के मन में दहशत फैल गई है। फिलहाल पालम विहार थाना पुलिस ने दोनों पीड़ितों से शिकायत लेकर केस दर्ज कर लिया है।

 

पहले मामले में महिला ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ बिजली का बिल भरने गई थी। इस दौरान एक कार में चार युवक शराब के नशे में जा रहे थे जिन्होंने महिला की सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी। महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने महिला के बेटे के सामने ही उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी। महिला ने शोर मचाया तो लोग एकत्र होने लगे, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

 

उधर, दूसरे मामले में कैब ड्राइवर कमालूद्दीन ने बताया कि वह कैब में दो सवारियां लेकर पालम विहार से सेक्टर-२८ की तरफ जा रहा था। इस दौरान गलत दिशा में आ रही एक गाड़ी ने उसकी कैब को टक्कर मार दी। इस घटना के बाद गाड़ी से एक युवक और एक महिला उतर कर आए जिन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भी युवक का गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने अपना गुस्सा उस कैब पर उतारना शुरू कर दिया। आरोप है कि युवक ने सड़क से ईंट उठाई और उसकी कैब के शीशे तोड़ दिए और गाड़ी पर कई वार कर छत तक तोड़ दी। जिस वक्त आरोपी ने गाड़ी पर हमला किया उस वक्त गाड़ी में सवारियां भी बैठी थी। इससे सवारियां घबरा गई और गाड़ी से उतरकर चली गई। पालम विहार थाना पुलिस का कहना है कि दोनों ही मामलों में अलग-अलग केस दर्ज किए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker