Gurugram News Network

अपराधदेश

सेना के फर्ज़ी अधिकारी बनकर गुरुग्राम से गुजरात शराब कर रहे थे सप्लाई, तीन गिरफ्तार

Gurugram News Network – गुरुग्राम पुलिस ने आर्मी का फर्जी कार्ड बनाकर गुरुग्राम से गुजरात शराब तस्करी करने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से भारी मात्रा में इंपोर्टेड शराब की बोतलें बरामद की है । सेना का फर्जी आईडी कार्ड बनाकर ये लोग तस्करी किया करते थे ।

 

Fake Army Man Gurugram

 

गुरुग्राम पुलिस ने जानकारी दी है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुग्राम से गुजरात के अहमदाबाद अवैध शराब की तस्करी की जा रही है जिस सूचना पर गुरुग्राम पुलिस की सेक्टर 39 क्राइम ब्रांच ने गुरुग्राम के कृष्णा चौक के पास से एक गाड़ी को रुकवाया जिसमें तीन लोग सवार थे और इनके गाड़ी में शराब भरी हुई थी । जब गाड़ी में सवार रवि से पूछताछ की तो उसने बताया कि वो सेना में है और उसका गुजरात में ट्रांसफर हो गया है इसलिए वो यहां से शिफ्ट कर रहा है और वो उसकी अपनी निजी शराब है ।

Fake Army Man Gurugram

 

जिस पर आरोपी रवि ने अपना सेना का आईडी कार्ड दिखाया लेकिन जब गुरुग्राम पुलिस की टीम ने उस आईडी कार्ड को चेक किया तो वो फर्जी निकला जिस आधार पर इनसे गहनता से पूछताछ की गई तो इन्होंने अपनी पहचान गुलशन खन्ना, रवि और राठौर आशीषभाई बताया । राठौर आशीषभाई गुजरात का रहने वाला है जबकि बाकि दोनों आरोपी गुरुग्राम के रहने वाले हैं ।

Fake Army Man Gurugram
इसी गाड़ी में अवैध शराब कर रहे थे तस्करी

 

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये लोग पहले भी गुरुग्राम से गुजरात इसी तरह अवैध शराब का तस्करी कर चुके हैं । गुलशन खन्ना और राठौर इस तस्करी के मास्टरमाइंड है जबकि रवि केवल तस्करी का काम किया करता था और गुरुग्राम से गुजरात शराब पहुंचाने के 5 हजार रुपए लिया करता था । इन तीनों आरोपियों के कब्जे से गुरुग्राम पुलिस ने सेना के दो फर्जी आईडी कार्ड, एक गाड़ी और 224 इंपोर्टेड अवैध शराब की बोतलें बरामद की हैं । गुरुग्राम पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 420,468,471 और एक्साइज एक्ट के तहत पालम विहार थाने में केस दर्ज कर लिया है ।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker