Gurugram News Network

अपराध

बाइक लूटने कार से आए बदमाश

Gurugram News Network- जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद हो गए हैं। दिन दहाड़े ही बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं। ऐसा ही मामला सोहना सदर थाना क्षेत्र में सामने आया है। गांव दोहला के नजदीक कार सवार होकर आए चार बदमाशों ने युवक को पीटकर उसकी बाइक लूट ली और फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

मूल रूप से गांव सतलाका निवासी तालीम ने बताया कि वह 25 नवंबर की सुबह अपने पिता के बैंक खाते की पासबुक अपडेट कराने के लिए अपने भाई अफनान की नई बाइक से निमोठ गया था। वहां से वह किसी कार्य से सोहना तहसील गया। काम खत्म होने के बाद वह गांव दोहला होते हुए सतलाका की तरफ जा रहा था। जब वह दोहला रोड पर पहुंचा तो सेंट्रो कार भी दोहला रोड पर मुड़ रही थी। इस पर तालीम ने अपनी बाइक रोक ली।

 

आरोप है कि बाइक रुकते ही कार भी रुकी और उससे दो युवक उतरे जबकि दो कार में ही बैठे रहे। दोनों युवकों ने उसके साथ मारपीट कर नीचे गिरा दिया और बाइक छीन ली। वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना में घायल हुआ तालीम घबराकर अपने घर चला गया। आपबीती परिजनों को बताई जिसके बाद वह अपने पिता व भाई के साथ सदर थाना पुलिस पहुंचा और वारदात की शिकायत देकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker