Gurugram News Network

अपराधशहर

बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे युवक को युवती व उसके दोस्त ने पीटा

Gurugram News Network – दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे एक युवक के साथ मारपीट कर घायल किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने एक युवती व उसके दोस्त पर आरोप लगाया है। आरोप है कि सेल्फी लेने के दौरान उनका युवती से विवाद हुआ था जिसके बाद युवती ने मारपीट करते हुए उसकी आंख पर बीयर की बोतल फोड़ दी। डीएलएफ थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अलवर के रहने वाले रोहित ने बताया कि वह दिल्ली में रहता है। 19 नवंबर को वह अपने भाई शिवम, दोस्त अंकित शर्मा व उसकी पत्नी रिम शर्मा के साथ बर्थडे पार्टी मनाने के लिए गुरुग्राम की विपुल अगोरा सोसाइटी में आए थे। देर रात को जन्मदिन मनाने के बाद जब वापस जा रहे थे तो गाड़ी निकालने के लिए सभी पार्किंग में गए और यहां सेल्फी लेने लगे।

उन्होंने पुलिस को बताया कि पार्किंग में पहले से ही अस्मिता नाम की युवती अपने दोस्त विवेक शाह के साथ मौजूद थी, जो उनके सेल्फी लेने का विरोध करने लगी। अस्मिता ने रोहित पर आरोप लगाया कि उसने सेल्फी लेने के बहाने उन दोनों की फोटो खींची है। इस पर रोहित ने अस्मिता को अपना मोबाइल भी चेक करा दिया जिसमें अस्मिता की कोई फोटो नहीं मिली। आरोप है कि मोबाइल वापस देते ही अस्मिता उनसे मारपीट करने लगी और हाथ में दी हुई बीयर की बोतल उसकी आंख पर फोड़ दी।


इस घटना में उनकी आंख से खून बहने लगा जिसके बाद दोस्तों ने उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने पुलिस को बुलाया लेकिन उन्होंने उस वक्त कार्रवाई करवाने से इनकार कर दिया था। इस बारे में जब रोहित के परिवार वालों को पता लगा तो उन्होंने इसकी शिकायत डीएलएफ थाना पुलिस को देकर केस दर्ज करवाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker