अपराध

जन्मदिन मनाकर दोस्तों के साथ घर लौटी स्टाफ नर्स पर पड़ोसियों ने किया हमला

Gurugram News Network- एक दोस्त का जन्मदिन मना कर दो दोस्तों के साथ घर लौटी स्टाफ नर्स पर पड़ोसियों ने हमला कर दिया। पड़ोसियों ने स्टाफ नर्स और उसके दोस्तों पर क्षेत्र का माहौल खराब करने का आरोप लगाते हुए मारपीट की और पथराव कर उनकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह मूल रूप से झांसी की रहने वाली है और न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र के मनोहर नगर में किराए पर रहती है। वह एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स है। 22 जून को वह अपने दो दोस्तों मयंक और यश के साथ उनकी फॉर्चूनर गाड़ी से एक अन्य दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए न्यू कॉलोनी गए थे। रात करीब सवा 12 बजे जब वापस लौटे और मयंक और यश उसे घर के बाहर छोड़ने आए तो उनका पड़ोसी सुमित करीब 10 युवकों के साथ गली में खड़ा था।आरोप है कि सुमित ने उन्हें देखते ही हमला कर दिया और अपने साथियों के साथ उन्हें बुरी तरह से पीटा और पथराव कर उनकी गाड़ी के शीशे फोड़ दिए।

आरोप है कि सुमित व उसके साथियों ने उन पर क्षेत्र का माहौल खराब करने का आरोप लगाया और उनसे मारपीट की। इस मारपीट की सूचना मिलते ही मयंक की बहन व जीजा माैके पर आ गए जिन्होंने तीनों को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker