Gurugram News Network

खेलशहरहरियाणा

रणवीर सिंह और राहुल ने स्पेशल ओलंपिक में जीते गोल्ड मेडल

Gurugram News Network- जर्मनी में आयोजित हुए स्पेशल ओलंपिक भारत में गुरुग्राम के स्कॉटिश हाई स्कूल के पूर्व छात्र रणवीर सिंह सैनी और राहुल अग्रवाल ने गोल्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता जर्मनी के बर्लिन शहर में आयोजित हुई थी। इस दौरान खिलाड़ियों ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किए हैं।

स्कॉटिश हाई स्कूल के पूर्व छात्र भारत की तरफ से चार दिन के गोल्फ टूर्नामेंट में भाग लिया। यहां आयोजित चार राउंड की प्रतियोगिता में भारत का नाम सबसे ऊपर ही रहा। चारों राउंड के दौरान दोनों खिलाड़ियों ने कई रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज किए और प्रतियोगिता में भाग ले रही 20 टीमों को पछाड़ते हुए जीत अपने नाम दर्ज की।

रणवीर के नाम पहले भी कई रिकॉर्ड दर्ज हैं। रणवीर 11 बार नेशनल चैंपियन रह चुका है। चार बार एशिया पेसिफिक चैंपियन रहा है। उन्होंने हैट्रिक लगाते हुए तीन मेडल भी जीते हैं। यह मेडल 2015, 2019 और 2023 में जीते हैं। उसका नाम पांच बार लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चुका है। इस बार यूनिफाइड पार्टनर के तौर पर राहुल उनके साथ गए थे।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker