अपराधशहरहरियाणा

BMW की चाबी चोरी करने का आरोप लगाकर रेस्टोरेंट संचालक को पीटा

Gurugram News Network – सैकेंड हैंड BMW खरीदने के लिए दुकान में जाना रेस्टोरेंट संचालक को भारी पड़ गया। सेल्समैन ने चाबी चोरी करने का आरोप लगातर रेस्टोरेंट संचालक को बेरहमी से पीटा। पीड़ित को उसके भाई व अन्य लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस को इसकी शिकायत दी। डीएलएफ थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से जयपुर के रहने वाले मोहम्मद राजा खान ने बताया कि वह गुरुग्राम ग्रीन्स सोसाइटी सेक्टर-102 में रहते हैं और गलेरिया मार्केट में पठान मुगलई और टर्किश फूट के नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं। उनके पास BMW 5 सीरीज है जो उन्होंने अपनी पत्नी को गिफ्ट दी हुई है। वह अपने लिए BMW 7 सीरीज देख रहे थे। इसे खरीदने के लिए वह एक गलेरिया मार्केट के पास दुकान में गए थे। जहां उन्हें एक BMW 7 सीरीज पसंद आ गई, लेकिन इसमें बैटरी नहीं थी जिसके कारण वह इसे चेक नहीं कर पाए।

उन्होंने पुलिस काे बताया कि सेल्समैन से बैटरी लगाने के लिए कहा तो उसने आधे घंटे का समय मांगा। इस पर वह शोरूम से बाहर आ गए और अपने भाई से बात करने लगे। आरोप है कि कुछ देर में सेल्समैन उनके पास आया और गाड़ी की चाबी के बारे में पूछने लगा। उन्होंने मना कर दिया, लेकिन वह नहीं माना और उसने उनकी तलाशी भी ली। आरोप है कि इसके बाद वह सेल्समैन अपने साथी संदीप और करण को ले आया जिसने उनकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उन्होंने उसे मार्केट में लोगों के सामने जमीन पर गिराकर बेरहमी से पीटा।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस दौरान उनके भाई ने उसे बचाने के लिए रेस्टोरेंट के अंदर खींच लिया, लेकिन आरोपी उसे दोबारा से घसीटकर बाहर ले आए और उसे डंडों और हॉकी से बुरी तरह से पीटा जिसमें उन्हें कई गंभीर चोटें लगी हैं। इस पर उनके भाई व स्टाफ ने उन्हें बचाकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker