Gurugram News Network

शहरहरियाणा

गुरुग्राम की सीमा को राजस्थान में मिला गोल्ड मेडल, बार एसोसिएशन ने दी बधाई

Gurugram News Network- राजस्थान विश्वविद्यालय से मास्टर इन लाॅ (LLM) कर रही गुरुग्राम के खेड़कीदौला की सीमा शर्मा ने गोल्ड मेडल जीता है। सीमा शर्मा को टॉप करने पर यह गोल्ड मेडल व सर्टिफिकेट राज्यपाल व विश्वविद्यालय के कुलपति कलराज मिश्र व उच्च शिक्षा मंत्री राजेंद्र सिंह यादव ने सौंपा है। सीमा शर्मा की इस उपलब्धि पर बार एसोसिएशन गुरुग्राम ने उन्हें बधाई दी है।

 

सीमा शर्मा के भाई एडवोकेट हेमंत शर्मा ने बताया कि सीमा ने गुरुग्राम सेक्टर-14 काॅलेज से बीकॉम व एम कॉम फर्स्ट डिवीजन में पास की है। बीएड करने के साथ ही सीमा ने एचटेट की परीक्षा भी उत्तीर्ण की है। इसके अलावा उन्होंने राजस्थान विश्वविद्यालय से LLB भी फर्स्ट डिवीजन से ही पास की है। अब LLM में गोल्ड मेडल प्राप्त कर अपने परिवार व गुरुग्राम का नाम रोशन किया है। सीमा शर्मा की इस उपलब्धि पर उनके पिता सीनियर एडवोकेट महावीर शर्मा, भाई नवीन शर्मा, बहन निशा शर्मा व भाई हेमंत शर्मा ने खुशी जाहिर की है।

 

 

एडवोकेट हेमंत शर्मा ने बताया कि LLB करने के बाद सीमा ने कोर्ट में प्रैक्टिस करते हुए अपनी पढ़ाई के लिए समय निकाला और इस उपलब्धि को हासिल किया है। सीमा की इस उपलब्धि पर बार एसोसिएशन के प्रधान विनोद कटारिया, उप प्रधान लोकेश वशिष्ठ सचिव राहुल भारद्वाज, संयुक्त सचिव खुशबू रानी समेत पूर्व प्रधान एवं वरिष्ठ अधिवक्ता एस एस चौहान, पूर्व प्रधान एडवोकेट अभय सिंह दायमा, एडवोकेट सुरेश चंद शर्मा, पूर्व प्रधान एडवोकेट संतोख सिंह ने उन्हें बधाई दी है। उन्होंने कहा कि सीमा की इस उपलब्धि से LLB व LLM की पढ़ाई कर रहे छात्रों का हौसला बढ़ेगा।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker