Gurugram News Network

दिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

तेज हवाओं के साथ चलेगी आंधी,मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

हरियाणा,चंडीगढ़ और दिल्ली के लिए अलर्ट जारी,गर्मी से थोड़ी राहत मिलने की संभावना

Gurugram News Network-पश्चिम विभोष के सक्रिय होने से दिल्ली-एनसीआर में मौसम लगातार बदल रहा हैं।तेज हवाओं के चलने के साथ-साथ हल्की बूंदाबांदी भी हो रही है।मौसम विभाग ने रविवार और सोमवार को तेज हवाओं के चलने के साथ आंधी-तूफान आएग और बिजली का गर्जन भी होगा।मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए लोगों से सावधानी बरतने के साथ-साथ पेड़ो के नीचे नहीं खड़े होने की सलाह दी गई है।

मौसम विभाग के अनुसार रविवार और सोमवार को दिल्ली-एनसीआर,हरियाणा और चंडीगढ़ में 45 से 50 किलोमीटर की रफ्तार से तेज हवाएं चलेगी।इस दौरान काफी तेज आंधी और तूफान आने की संभावना है।वहीं हल्की बंदूा-बांदी होने से भीषण गर्मी से भी राहत मिलेगी।

रविवार को गुरुग्राम का अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा।सुबह हवा नहीं चलने के कारण धूप की चुभन ने लोगों को ज्यादा परेशान किया। सुबह दस बजे के बाद लोग बाहर नहीं निकले और घरों में ही कैद रहे।मौसम विभाग के अनुसार रविवार शाम को तेज हवाएं चलने से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker