Gurugram News Network

अपराधदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

बड़ी कार्रवाई:ऑपरेशन आक्रमण के तहत पुलिस ने 128 बदमाशों को किया गिरफ्तार

ऑपरेशन में पुलिस की 200 टीमों ने 31 भगौड़ों को भी किया गिरफ्तार,छह घंटे तक जिले में की गई जांच

Gurugram News Network-पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर आदेशानुसार शनिवार को जिले में ऑपरेशन आक्रामक के तहत पुलिस ने वाछिंत अपराधियों पर कार्रवाई की गई।पुलिस ने सुबह छह बजे ऑपरेशन आक्रामक शुरू किया था और दोपहर 12 बजे तक चला।ऑपरेशन में डीसीपी,एसीपी,इंस्पेक्टर सहित एक हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी शामिल रहे।

200 टीमों ने कार्रवाई करते हुए ‘ऑपरेशन आक्रमण’ के तहत अपराधियों,अपराधों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करते हुए 128 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया।इनमें 31 आरोपियों को कोर्ट के द्वारा भगौड़ा घोषित किया गया था।गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ जिले मे 79 मामले दर्ज है।इन मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी बकाया थी।पुलिस ने एक पांच हजार रुपये का इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने के साथ-साथ गुम हुर्द दो नाबालिग लड़कियों को भी बरामद कर परिजनों को सौंपा गया।

अवैध शराब और गांजा बरामद किया
गुरुग्राम पुलिस की टीमों अभियान के दौरान गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जा से अवैध शराब (1004 बोतलें देशी शराब, 226 बोतलें अंग्रेजी शराब व 202 बोतलें बियर), 874 ग्राम गांजा, 16590 रुपयों की नगदी, 02 कट्टे व 02 कारतूस को बरामद किया।गलत लेन में ड्राईव करने वाले 41 वाहन चालकों के चलान भी किए गए।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि अपराधियों पर शिकंजा कसने व अपराधों पर लगाम लगाने के लिए समय-समय पर विशेष अभियान चलाकर प्रभावी कार्यवाही की जाती है। भविष्य में भी इस प्रकार से अभियान जारी रहेंगे। गुरुग्राम पुलिस लोगों से अपील करती है कि सदैव कानून की पालना करें और किसी भी प्रकार के अपराध व अपराधी की जानकारी होने पर उसकी सूचना तुरंत किसी भी माध्यम से पुलिस को अवश्य दें। गुरुग्राम पुलिस आपकी सुरक्षा व सेवा में सदैव [24X7] तत्पर है।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker