अपराध

गौ रक्षक मोनू मानेसर को प्रोडक्शन वारंट पर गुरुग्राम लाएगी पुलिस

Gurugram News Network- गौ रक्षक मोनू मानेसर उर्फ मोहित यादव को गुरुग्राम पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर गुरुग्राम लाएगी। पुलिस ने मोनू का प्रोडक्शन वारंट जारी करा लिया है। पटौदी में हुई दो पक्षों की झड़प के मामले में मोनू पर हत्या के प्रयास का आरोप लगा था जिसमें पूछताछ की जानी है। एसीपी पटौदी हरेंद्र सिंह के मुताबिक, जल्द ही उसे गुरुग्राम लाकर पूछताछ की जाएगी। इसके लिए सभी औपचारिकताएं पूरी की जा रही है।

आपको बता दें कि ब्रज मंडल शोभा यात्रा के दौरान नूंह में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने गौ रक्षक मोनू मानेसर पर भड़काऊ पोस्ट डालने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया था। इस मामले में उसे पांच दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। नूंह अदालत में जब उसे पेश किया गया तो अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। इसी दौरान नासिर और जुनैद हत्याकांड में मोनू को राजस्थान पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर लिया था जिसे राजस्थान की कामां अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के बाद अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। वर्तमान में मोनू को सेवर राजस्थान जेल में रखा गया है।

वहीं, राजस्थान में मोनू का रिमांड पूरा होने के बाद गुरुग्राम पुलिस ने उसे पटौदी में हुई दो पक्षों की झड़प मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लाने की तैयारी शुरू कर दी है। एसीपी ने बताया कि उसका प्रोडक्शन वारंट मंजूर कराकर राजस्थान पुलिस को भेज दिया गया है। जल्द ही वहां से उसे गुरुग्राम लाया जाएगा जिसके बाद मोनू से इस मामले में पूछताछ की जाएगी। आपको बता दें कि कुछ समय पहले पटौदी क्षेत्र में दो पक्षों में जमकर झड़प हुई थी। इस घटना में फायरिंग भी की गई थी। एक पक्ष ने पटौदी थाना पुलिस को शिकायत देकर मामले में गौ रक्षक मोनू मानेसर द्वारा उन पर फायरिंग किए जाने का आरोप लगाया था। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया था, लेकिन मामले में मोनू मानेसर की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। अब पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ करेगी।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker