Gurugram News Network

अपराध

Gurugram – एनकाउंटर में अंधा-धुंध चली गोलियां, चार बदमाश पकड़े

Gurugram News Network- रात को गस्त के दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार चार बदमाशों को अपराध शाखा सेक्टर-39 टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए दोनों ओर से तीन राउंड फायरिंग हुई। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो अवैध हथियार समेत बाइक बरामद की है।

 

अपराध शाखा सेक्टर-39 प्रभारी SI राजकुमार अपनी टीम के साथ बुधवार देर रात गस्त पर थी। लोटस वैली स्कूल के पास चार युवक बिना नंबर की बाइक के साथ खड़े थे। जब टीम ने उनसे पूछताछ करने के लिए गाड़ी रोकी तो आरोपी बाइक पर सवार होकर उनकी गाड़ी को टक्कर मारकर भागने लगे। इस पर पुलिस ने उनका पीछा किया।

 

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने टीम से बचने के लिए उन पर दो राउंड फायरिंग की जिसमें कोई भी घायल नहीं हुआ। इस पर पुलिस ने भी एक राउंड हवाई फायर किया और उनकी बाइक को टक्कर मारकर सड़क पर गिरा दिया। टीम ने चारों आरोपियों को मौके पर ही काबू कर लिया। आरोपियों की पहचान राजस्थान के अलवर निवासी जमशेद, भरतपुर राजस्थान निवासी थान सिंह उर्फ मनीष, नूंह निवासी तौफीक व भरतपुर निवासी साहबदीन उर्फ भोला के रूप में हुई। पुलिस ने जमशेद व साहबदीन के कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker