अपराध

देखिए गुरुग्राम में गौतस्करों का लाइव एनकाउंटर

गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क –  दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जहां गौ तस्करों का आतंक लाइव कैमरे में कैद हुआ है । दरअसल गुरुग्राम में गौ तस्करों ने गौ रक्षकों पर फायरिंग कर एक शख्स को घायल कर दिया । इतना ही नहीं गौ तस्करों का गुरुग्राम की सड़को पर 25 किलोमीटर तक पीछा किया गया आखिर में गौ तस्करों ने गौ रक्षकों की गाड़ी पर फायरिंग कर दी जिसमें एक गौ रक्षक घायल हो गया जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पुलिस पांच आरोपियों की पहचान कर ली है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है ।

आगे आगे गौ तस्कर…पीछे पीछे गौ रक्षक…जी हां दिल्ली के पास साईबर सिटी गुरुग्राम से ये तस्वीरें सामने आई है जहां गौ तस्कर गुरुग्राम की सड़को पर आतंक फैलाते हुए बिना किसी डर के भाग रहे हैं और पीछे पीछे हरियाणा पुलिस की टास्क फोर्स के साथ साथ गौ रक्षक भी लगे हुए हैं लेकिन आखिर में गौ तस्करों ने फायरिंग करनी शुरु कर दी और एक गौ रक्षक को गोली लग गई जिसका फायदा उठाकर गौ तस्कर फरार हो गए ।

 

दरअसल गुरुग्राम में बजरंग दल और गौ रक्षकों के सदस्यों को बीती रात करीब तीन बजे जानकारी मिली थी कि सोहना रोड़ पर मेवात की तरफ से एक गाड़ी आ रही है जिसमें गौवंश भरे हुए हैं जिनको गौ रक्षकों ने रोकने का प्रयास किया तो गौ तस्कर भागने लगे । इसी बीच गौ रक्षकों ने उनका पीछा करना शुरु कर दिया तो गौ तस्करों ने बचने के लिए चलती गाड़ी से गायों को बीच सड़क फेंकना शुरु कर दिया और गाड़ी की स्टेपनी भी गौरक्षकों पर फेंकी अंत में करीब 25 किलोमीटर भागने के बाद सेक्टर 10 इलाके में गौ तस्करों ने फायरिंग कर दी जिसमें एक गौ रक्षक घायल हो गया ।

फोटो में मोनू मानेसर है जिसको गौ तस्करों ने गोली मारी है

 

घायल गौ रक्षक मोहित उर्फ मोनू को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । पुलिस के मुताबिक गौ तस्करों की संख्यां 6 थी जिनमें से पांच की पहचान हो गई है और पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। गुरुग्राम पुलिस के डीसीपी राजीव देसवाल ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने आसपास के राज्यों और जिलो को अलर्ट कर दिया था जिसके बाद आरोपियों की गाड़ी को मेवात के तावडू इलाके में पकड़ लिया गया लेकिन सभी आरोपी भागने में कामयाब रहे ।

राजीव देसवाल, डीसीपी क्राइम, गुरुग्राम पुलिस

 

हरियाणा में आदर्श आचार संहिता लगी हुई है ऐसे में गुरुग्राम पुलिस जगह जगह फ्लैग मार्च कर रही है लेकिन बड़ा सवाल ये है कि जब देर रात गुरुग्राम की सड़कों पर गौ तस्कर अपना आतंक फैला रहे थे उस समय सड़कों पर की जगहों पर पुलिस नाके लगे हुए थे लेकिन अपने आप को मुस्तैद होने का दम भरने वाली गुरुग्राम पुलिस आरोपियों को पकड़ तक ना सकी और आरोपियों की गाड़ी मेवात में जाकर हाथ लगी ।

 

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker