Gurugram News Network

दिल्ली एनसीआरदेशशहरहरियाणा

हरियाणा में जल्द बनेगा Anti Terrorist Squad (ATS), किराएदारों पर होगी कड़ी नज़र

Gurugram News Network – अगर आपके घर में भी किराएदार रहते हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद महत्वपूर्ण है । पंजाब के इंटेलिजेंस दफ्तर पर हुए अटैक के बाद अब हरियाणा सरकार भी हरियाणावासियों को सुरक्षित बनाने के लिए एक्शन मोड में आ गई है । हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बताया है कि जल्द ही हरियाणा में रहने वाले सभी किराएदारों की चैकिंग कराई जाएगी ।

 

गृहमंत्री अनिल विज ने जानकारी दी कि हम चाहते हैं कि हरियाणा में किराए पर कोई भी अज्ञात और असामाजिक व्यक्ति फेक कागजात पर ना रहे । इसीलिए प्रदेश में रहने वाले सभी किराएदारों की चैकिंग के लिए एक स्पेशल अभियान चलाया जाएगा । जिसमें सभी किराएदारों के कागजात चैक किए जाएंगे और ये सुनिश्चित किया जाएगा कि कोई एंटी सोशल व्यक्ति हरियाणा में अपनी पहचान छिपा कर तो नहीं रह रहा है ।

 

आज चंडीगढ में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें फैसला लिया गया कि हरियाणा को सुरक्षित करने के लिए जल्द ही ATS (Anti Terrorist Squad बनाई जाएगी । जो कि आतंकि हमलों को रोकने का प्रयास करेंगे । इस नए टास्क के लिए डीआईजी और एसपी भी नियुक्त किए जाएंगे । इसके अलावा बैठक में फैसले लिए गए कि हरियाणा में भीड़भाड़ वाले इलाके, बाज़ार, सरकारी दफ्तर और बिल्डिंगों में नाइट विज़न वाले सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे । ताकि किसी भी तरह के अपराध को होने से पहले रोका जा सके ।

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker