अपराधशहरहरियाणा

शहीद की विधवा पर हमला, पूर्व पार्षद सहित 20 के खिलाफ केस

Gurugram News Network – बिलासपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शहीद की विधवा पर जमीन के विवाद में पूर्व पार्षद सहित करीब 20 लोगों ने हमला कर दिया। आरोप है कि इन आरोपियों ने ट्रैक्टर के जरिए पीड़िता के घर की दीवार भी तोड़ दी। घटना में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया। बिलासपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पूरी वारदात को अंजाम जमीन के विवाद में दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस को दी शिकायत में बिलासपुर के रहने वाले अनिल सहित शहीद कप्तान सिंह की विधवा राजबाला देवी ने बताया कि वह अपने घर पर पानी का बोर कर रहे थे कि अचानक पूर्व पार्षद राकेश अपने बेटे गौरव, भाई राजेश भतीजा सन्नी, जयप्रकाश उर्फ जेपी सहित चंचल, देवेंद्र, गौरू, मोनू सहित करीब 20 लोग उनके घर में घुस गए और उन पर हमला कर दिया।

आरोप है कि इस दौरान पूर्व पार्षद को मिली प्रोटेक्शन में तैनात पुलिसकर्मी व उसके निजी सुरक्षाकर्मियों ने भी उन पर हमला करते हुए हथियार तान दिए। आरोपियों ने उन्हें पीटने के साथ ही ट्रैक्टर के जरिए उनके घर की दीवार तोड़ दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि किसी तरह से वह इन आरोपियों से बचते हुए भागे, लेकिन आरोपियों ने उनका पीछा करते हुए उन्हें लाठी-डंडों और रॉड से बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। आरोपियों ने अपनी रसूख उप मुख्यमंत्री तक बताते हुए उन्हें धमकी दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायलों को पटौदी के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker