Gurugram News Network

अपराधदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

महिला शिक्षक को झांसे में लेकर लाखों के जेवरात ठगे

स्कूल जाते वक्त जालसाजों ने रास्ता रोककर झांसे में लेकर दिया वारदात को अंजाम

Gurugram News Network-महिला शिक्षक को झांसे में लेकर लाखों जालसाज लाखों रुपये के जेवरात लेकर फरार हो गए।पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर न्यू कॉलोनी थाने में मामल दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है।सेक्टर-7 निवासी सीमा रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कृष्णा कॉलोनी स्थित एक स्कूल में शिक्षक है।गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे अपने घर से पैदल स्कूल जा रही थी। जब वह स्कूल की गली में पहुंची तो एक व्यक्ति उसके पास आया और कहा कि उनके साहब बुला रहे हैं।

 

सीमा रानी उसके साथ गली के मोड स्थित पार्क के निकट पहुंची तो वहां खड़े व्यक्ति ने उससे कहा कि बुधवार को यहां बड़ा हादसा हो गया था। जिसमें एक महिला को चाकू मारकर उससे जेवरात छीन लिए गए थे। सीमा से कहा कि वह अपने जेवरात उतारकर स्कूल जाए अन्यथा उस पर पांच हजार रुपए का जुर्माना किया जाएगा।

 

सीमा को एक लिफापा लाकर दिया और उसमें जेवरात रखने के लिए कहा गया। सीमा ने अपनी हाथ चूडिय़ां, डायमंड रिंग, मंगलसूत्र व बे्रसलेट उतारकर लिफापे में रखे तो दोनों उसे धक्का देकर लिफापा लेकर बाइक पर बैठकर फरार हो गए।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker