Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

चाय बनाने को लेकर सास बहु में हुआ झगड़ा, फौजी पति ने पत्नी को पीटा

जबरन लिक्विड मेडिसिन पिलाने का लगाया आरोप, फर्रुखनगर थाना पुलिस ने किया केस दर्ज़

Gurugram News Network – चाय बनाने को लेकर हुए सास बहु के विवाद में सास ने अपने बेटे के साथ मिलकर बहु पर हमला कर दिया। आरोप है कि न केवल दोनों ने उससे मारपीट की बल्कि महिला के फौजी पति ने उसे जबरन कोई लिक्विड दवा पिला दी। इस बारे में उसने पुलिस को सूचना दी और आरोपियों के चंगुल से छूट कर मंदिर में छिप कर अपनी जान बचाई। फर्रुखनगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में फर्रुखनगर की रहने वाली नीरू यादव ने बताया कि उनकी शादी मार्च 2014 को ख्वासपुर के रहने वाले योगेश के साथ हुई थी। उनके दो बच्चे हैं। शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। आरोप है कि ससुराल वाले कभी उनके चरित्र पर शक का ब्लेम करते है तो कभी उसे व मायके वालों को गाली देते हैं। इसके साथ ही वह दहेज़ की मांग भी करते हैं। समय के साथ उनका अत्यचार बढ़ता चला गया। आरोप है कि उसका पति जब भी फौज से छुट्टी आता तभी मेरे साथ मार-पीट करता और उसकी स्कूटी भी जला दी।

आरोप है कि कल उनकी सास ने उन्हें चाय बनाने के लिए बोला था, इसी दौरान उनकी किसी बात को लेकर बहस हो गई, जिसके बाद उनके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे कोई लिक्विड मेडिसिन जबरन पिला दी। इसके साथ पति ने उसकी बेल्ट से पिटाई की, जिसके बाद वह किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर भाग गई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस आने तक उसने मंदिर में छिप कर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज़ कर जाँच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker