अपराधशहरहरियाणा

पुलिस को देखकर भागने लगे युवकों ने बिजली के खंभे में ठोकी गाड़ी, दोनों आरोपी काबू

Gurugram News Network – पुलिस को देखकर गाड़ी भगाने का प्रयास करना दो युवकों को भारी पड़ गया। शराब के नशे में धुत युवकों ने पहले गाड़ी को बिजली के खंभे में ठोक दिया और जब उतरकर भागने लगे तो पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया। घटना देर रात को उस वक्त हुई जब नाकाबंदी के दौरान एसीपी पटौदी क्षेत्र में जांच के लिए पहुंचे थे। आरोपियों के खिलाफ फर्रूखनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सब इंस्पेटर जय प्रकाश ने बताया कि वह रात्रि क्राइम ड्यूटी के लिए गश्त पड़ताल के दौरान लजीज रेस्टोरेंट टी पॉइंट के पास नाकाबंदी करके खड़े थे। देर रात को एसीपी पटौदी हरेंद्र कुमार जांच के लिए आए। अभी एसीपी और एसआई बात कर रहे थे कि उनकी नजर पास ही पेट्रोल पंप के बाहर खड़ी स्विफ्ट गाड़ी पर पड़ी जिसकी अंदर की लाइट जल रही थी और चालक व एक अन्य व्यक्ति बैठकर इसमें शराब पी रहे थे। 

इस पर टीम उन्हें काबू करने के लिए पहुंची तो आरोपियों ने शराब की बोतल को सड़क पर फोड़ दिया और भागने के लिए गाड़ी को बैक गियर में भगाना शुरू कर दिया जिसके कारण उनकी गाड़ी सड़क किनारे लगे ट्रांसफार्मर के पोल से टकरा गई जिसके कारण ट्रांसफार्मर और पोल क्षतिग्रस्त हो गए। इस पर आरोपी गाड़ी से उतरकर भागने लगे जिन्हें पुलिसकर्मियों ने काबू कर लिया।

आरोपियों ने पूछताछ में अपनी पहचान गांव महचाना निवासी देवेंद्र उर्फ बिल्लू व गांव गढ़ी सांपला निवासी मंजीत बताई। जांच के दौरान पाया गया कि आरोपियों की गाड़ी पर कोई नंबर प्लेट भी नहीं है और न ही उनके पास कोई गाड़ी के दस्तावेज हैं। इस पर पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker