Gurugram News Network

अपराधशहर

प्ले स्कूल संचालिका को चलती गाड़ी में पति ने पीटा, गाड़ी को दीवार में मारी टक्कर

Gurugram News Network – प्ले स्कूल संचालिका को बच्चों के एडमिशन के लिए स्कूल आए पेरेंट्स से बात करना भारी पड़ गया। संचालिका के पति ने पहले तो उसे धमकाया और बाद में गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गया और उसे बुरी तरह से पीटा। आरोपी ने गाड़ी का एक्सीडेंट भी किया। गनीमत रही कि मौके पर ही कुछ लोग एकत्र हो गए जिन्होंने प्ले स्कूल संचालिका को बचाया और पुलिस को इसकी सूचना दी। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-103 की एक सोसाइटी में रहने वाली महिला ने बताया कि वह प्ले स्कूल संचालिका है। उनके पास बच्चों के एडमिशन को लेकर 12 मार्च को पेरेंट्स की कॉल आई थी जिसके बाद वह उनसे बात करने के लिए स्कूल चली गई। स्कूल पहुंचते ही उनके पति का उनके पास फोन आया और उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके साथ ही आरोपी ने महिला को तुरंत ही घर वापस आने के लिए कहा। झगड़ा न बढ़े इसके लिए स्कूल संचालिका तुरंत ही घर जाने के लिए अपनी गाड़ी से निकल पड़ी। अभी वह स्कूल से कुछ दूरी पर ही पहुंची थी कि उसके पति ने उन्हें रोक लिया और गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठ गए और अपनी पत्नी को दूसरी साइड बैठा दिया।


 इस दौरान दोनों में बहस होती रही और गुस्से में आकर आरोपी ने स्कूल संचालिका को पीटना शुरू कर दिया। आरोपी ने गाड़ी को घर ले जाने की बजाय सड़क की तरफ मोड़ दिया और महिला के सिर को गाड़ी के डेशबोर्ड पर मार दिया। आरोपी ने गाड़ी को दीवार से टक्कर मारने के बाद खेतों में उतार दिया जिसके बाद मिट्टी के ढेर पर जाकर गाड़ी फंस गई और आरोपी उसे पीटता रहा। गाड़ी एक्सीडेंट होता देख कुछ लोग मौके पर आ गए जिन्होंने महिला को आरोपी के चंगुल से बचाया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker