Gurugram News Network

अपराध

​पकड़ा गया HSVP का रिश्वतखोर पटवारी

Gurugram News Network – जमीन अधिग्रहण पर मिलने वाले ब्याज की रिपोर्ट तैयार कर कोर्ट में पेश करने की ऐवज में आठ हजार रुपए की रिश्वत लेने वाले हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) के पटवारी को स्टेट विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने काबू कर लिया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है।

विजिलेंस ब्यूरो के पीआरओ जितेन्द्र कुमार ने बताया कि ब्यूरो को एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसकी जमीन का अधिग्रहण विभाग ने किया था। मुआवजे को लेकर उनका केस अदालत में विचाराधीन है। इस केस में अदालत ने मुआवजे पर मिलने वाले ब्याज की गणना करके कोर्ट में रिपोर्ट देने के लिए HSVP के पटवारी को कहा था। आरोप है कि विभाग के पटवारी संजय द्वारा रिपोर्ट तैयार कर कोर्ट में पेश करने की ऐवज में शिकायतकर्ता से आठ हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी।

शिकायत मिलने के बाद एक टीम का गठन कर शिकायतकर्ता के साथ भेजा गया। जैसे ही शिकायतकर्ता ने पटवारी को यह रुपए दिए वैसे ही टीम ने आरोपी पटवारी संजय को रंगे हाथ काबू कर लिया। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker