Gurugram News Network

अपराध

कंपनी के प्लानिंग मैनेजर से मारपीट कर लूटपाट

Gurugram News Network- कंपनी के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट पर हमले के बाद बुधवार को बदमाशों ने इसी कंपनी के प्लानिंग मैनेजर पर भी हमला कर दिया। आरोपियों ने मारपीट के बाद लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। लोगों ने घायल प्लानिंग मैनेजर को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराते हुए पुलिस को सूचना दी। न्यू कॉलोनी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से जगाधरी यमुनानगर निवासी उज्जवल गुप्ता ने बताया कि वह न्यू कॉलोनी में रहते हैं और गोदरेज प्रॉपर्टीज में प्लानिंग मैनेजर हैं। बुधवार सुबह वह न्यू कॉलोनी से अपनी गाड़ी में जा रहे थे। जब सेक्टर-7 रोड पर पहुंचे तो स्कूटी सवार तीन युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रुकवा लिया।

 

गाड़ी रुकते ही पांच अन्य लोग भी मौके पर आ गए जिन्होंने उसे बुरी तरह से पीटा। आरोप है कि आरोपियों ने उसकी गाड़ी की चाबी व पर्स छीन लिया। आरोपियों ने उसे पीटते वक्त कहा कि कल इसके बाॅस सुभासीस का इलाज किया है आज इसका इलाज करेंगे। उसने आरोप लगाया कि उन पर यह हमला रवि यादव, अंकित, सोनू और नवीन खत्री ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किया है। वह उन्हें प्रोजेक्ट से हटाना चाहता है।

 

घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई जिन्होंने बदमाशों से प्लानिंग मैनेजर को छुड़वाया और पुलिस को सूचना देते हुए उसे फोर्टिस अस्पताल भेज दिया। न्यू काॅलोनी थाना पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों के खिलाफ एक दिन पहले सेक्टर-40 थाने में भी मामला दर्ज हुआ है। न्यू काॅलोनी और सेक्टर-40 थाने में दर्ज हुए मामलों की एक साथ तहकीकात की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker