Gurugram News Network

अपराध

फायरिंग कर सिगरेट- चॉकलेट व आइसक्रीम ले गए बदमाश

Gurugram News Network- पालम विहार में कार से आए बदमाशों द्वारा डिपार्टमेंटल स्टोर से सिगरेट-चॉकलेट, आइसक्रीम व अन्य सामान लेने के बाद दो बार हवाई फायरिंग करने का मामला सामने आया है। वारदात उस वक्त हुई जब स्टाफ ने बदमाशों से सामान के 455 रुपए मांगे। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस को दी शिकायत में गोडफ्रे फिलिप्स के सिक्योरिटी मैनेजर रुपेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी कंपनी का पालम विहार क्षेत्र में 24 7 डिपार्टमेंटल स्टोर है। इस स्टोर पर मंगलवार देर रात करीब डेढ़ बजे कार में सवार होकर चार लोग आए थे। उन्होंने स्टोर से सामान लिया और Paytm के जरिए फेक पेमेंट की। जब कैशियर ने उनसे ट्रांजेक्शन ID मांगी तो वह गाली गलौज करने लगा।

 

स्टाफ ने बताया कि आरोपी ने बिना बिल के एक सिगरेट का पैकेट, एक चॉकलेट, आइसक्रीम व आइस क्यूब लिया था। गाली गलौज करने के बाद वह मौके से चले गए। कुछ देर बाद एक अन्य गाड़ी में आरोपी आए जिन्होंने स्टोर में आते ही गाली गलौज शुरू कर दी। इतना नहीं नहीं आरोपियों ने उन्हें धमकाने वाले लहजे में फोन करते हुए कहा कि हमसे पैसे लेगा और दो राउंड हवाई फायरिंग किए और मौके से चले गए।

 

स्टाफ ने दोनों बार आरोपियों की गाड़ी का नंबर नोट करते हुए सिक्योरिटी इंचार्ज को दिया। इसकी शिकायत पालम विहार थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker