Gurugram News Network

अपराध

फंदे से लटका मिला मेदांता अस्पताल की डेंटल असिस्टेंट का शव

Gurugram News Network- सेक्टर-38 के एक मकान में मेदांता अस्पताल की डेंटल असिस्टेंट का शव फंदे से लटका मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे जिन्हें कमरा खुला मिला। परिजनों ने मकान मालिक से भी पूछताछ की, लेकिन उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर मृतक के पति, सास, सहकर्मी समेत मकान मालिक के खिलाफ प्रताड़ित करने व आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली शाहदरा निवासी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी मीनाक्षी मेदांता अस्पताल में डेंटल असिस्टेंट थी। मीनाक्षी की शादी अमित कुमार उर्फ बिलकू से हुई थी। दोनों सेक्टर-38 में किराए पर रह रहे थे। मार्च 2021 में बिलकू उनकी बेटी को बिना बताए छोड़कर चला गया था जिसके बाद से उसका फोन बंद था। बिलकू की मां को फोन किया तो उन्होंने कोई रेस्पांस नहीं दिया। इसके बाद से मीनाक्षी के सहकर्मी मुकेश का उसके घर आना-जाना था। 7 अक्टूबर को सुरेंद्र सिंह को मुकेश ने सूचना दी कि मीनाक्षी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

इस पर वह मौके पर पहुंचे तो यहां पुलिस व मकान मालिक मौजूद मिले। कमरे में मीनाक्षी और मुकेश की फोटो लगी हुई थी। मकान मालिक सुरेश शर्मा व सहकर्मी मुकेश से पूछताछ की तो वह कुछ भी जानकारी सही तरह से नहीं दे रहे हैं। पुलिस से जानकारी मिली कि सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मीनाक्षी का कमरा खुला हुआ था। ऐसे में उन्हें शक है कि उसकी हत्या कर शव को लटकाया गया है। सुरेंद्र सिंह ने आरोप लगाया कि वारदात को अंजाम बिलकू, उसकी मां, सहकर्मी मुकेश व मकान मालिक सुरेश शर्मा व अन्य ने अंजाम दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker