Gurugram News Network

शहर

New Gurugram में सड़कों का अपग्रेडेशन शुरु, वाहन जल्द भरेंगे फर्राटे

Gurugram News Network –नए गुरुग्राम में भी जल्द ही वाहन फर्राटे भरने लगेंगे। यहां की जर्जर हो चुकी मुख्य सड़कों के निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। सड़क निर्माण व अपग्रेडेशन के कार्य का GMDA ने शुभारंभ किया। यह कार्य करीब एक साल में पूरा हो जाएगा। इससे दो दर्जन से भी ज्यादा सोसाइटियों को फायदा मिलेगा।

 

जीएमडीए अधिकारियों ने बताया कि सेक्टर-99 से 108/109 की सड़क को अपग्रेड किया जाना है। इसके साथ ही सेक्टर-114/115 और सेक्टर-112 व 114  की डिवाइडिंग रोड को रिपेयर किया जाना है। इन परियोजनाओं पर कार्य शुरू हो गया है। अधिकारियों ने बताया कि सेक्टर-99 से 108/109 की डिवाइडिंग रोड को अपग्रेड करने में एक साल का समय लगेगा। करीब 10 किलोमीटर इस लंबी सड़क पर 42 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इसके अलावा सेक्टर-112/114 और सेक्टर-114/115 की डिवाइडिंग रोड पर करीब 8 करोड़ रुपए खर्च होंगे। यह कार्य छह महीने में पूरा हो जाएगा।

 

अधिकारियों ने बताया कि इस कार्य की शुरुआत कर दी गई है। रोड बन जाने से सेक्टर-99 की हैबिटेट, लक्ष्मी परेना, सेक्टर-102 की गुरुग्राम ग्रीन्स, सनसिटी एवेन्यू, इंपीरियल गार्डन, आरओएफ अलयास, अडानी आयस्टर, हेरिटेज मैक्स, सेक्टर-103 की इंडिया बुल्स सेंट्रम पार्क, सत्या हर्मिटेज, सेक्टर-109 की एटीएस ककून, कलाडियम, पैराडिसो, लुम्बिनी, सेक्टर-112 की टाटा ला विदा, शोभा इंटरनेशनल सेक्टर-109 समेत अन्य सोसाइटियों को फायदा मिलेगा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker