Gurugram News Network

अपराध

Whatsapp पर वीडियो कॉल करने वाले सावधान

Gurugram News Network – यदि आप भी Whatsapp पर वीडियो कॉल करते हैं तो सावधान हो जाएं। ऐसा न हो कि कोई आपकी वीडियो कॉल को रिकॉर्ड कर ले और उसके जरिए आपको ब्लैकमेल करके रुपए ऐंठने लगे। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-40 थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर दर्ज किया है।

 

महिला ने बताया कि वह सेक्टर-40 थाना एरिया में रहती है। उसने रोहित नामक युवक से फेसबुक पर दोस्ती की थी। रोहित ने उसे झांसे में लिया और पिता का निधन होने की बात कहकर कुछ रुपए उधार लिए। आरोप है कि महिला ने यह रुपए वापस मांगे तो आरोपी ने उसे केस में फंसाने की धमकी दी। फर्जी तरीके से एक पुलिसकर्मी से फोन कराया और केस से बाहर निकालने के नाम पर ढाई लाख रुपए मांगे।

 

महिला ने बताया कि उसने यह रुपए अपने गहने बेचकर दे दिए। इसके बाद उसने महिला को whatsapp पर फोन किया और उसकी आपत्तिजनक वीडियो बना ली और ब्लैक कर रुपयों की मांग की। इस पर उसने पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker