Gurugram News Network

शहरहरियाणा

टोल प्लाजा पर एक घंटे तक चला हाई वोल्टेज ड्रामा

Gurugram News Network – गुरुग्राम-फरीदाबाद टोल पर 31 दिसंबर की रात को करीब एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। यहां मात्र टोल के 30 रुपए को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने करीब एक दर्जन साथियों को बुलाया और टोल कर्मचारियों को जमकर पीटा। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। शिकायत के आधार पर डीएलएफ फेज-1 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में टोल मैनेजर आशीष भारद्वाज ने बताया कि 31 दिसंबर को लेन नंबर 3 पर एक एसयूवी गाडी आई थी जिससे टोल कर्मी गोपेश ने टोल राशि देने के लिए कहा। आरोप है कि इसने टोल राशि देने की बजाय बूम बेरियर को टक्कर मार दी और टोल पार करने के बाद कुछ दूरी पर गाड़ी को रोक दिया। इसके बाद गाड़ी चालक गाड़ी से उतर आया और अपने साथियों को मौके पर बुला लिया।

आरोप है कि कार चालक ने दूसरे टोल कर्मी अमरजीत को थप्पड़ मार दिया। इसके अलावा विशाल, अमरजीत, रोबिन व गजराज के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान चेतन, श्रीनिवास, सरताज, संजय व अमित ने बीच बचाव किया। इस दौरान आरोपियों ने उन्हें दोबारा टोल मांगने पर जान से मारने की धमकी दी और मौके से चले गए। इस दौरान चार आरोपियों की पहचान प्रदीप, लाला, नीरज व संजू के रूप में हुई। इसकी शिकायत टोल मैनेजर ने डीएलएफ फेज-1 थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्वाल पहाड़ी चौकी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker