Gurugram News Network

दिल्ली एनसीआरदेशशहर

गुरुग्राम की जया गिरधर बनी मिसेज मैग्नीफिसेंट

Gurugram News Network – कहते हैं टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती। अपने टैलेंट के दम पर मिसेज मैग्नीफिसेंट 2022 का खिताब जीतकर गुरुग्राम की जया गिरधर उन लोगों के लिए एक प्रेरणा बनी है जो उम्र का बहाना कर अपने टैलेंट को छिपा जाते हैं। इमेज कंसल्टेंट और सॉफ्ट स्किल्स कोच जया गिरधर ने वाइब्रेंट कांसेप्ट द्वारा आयोजित मिसेज इंडिया गैलेक्सी प्रतियोगिता में मैग्नीफिसेंट 2022 का खिताब जीता है। यह प्रतियोगिता दिल्ली के एक होटल में किया गया था जिसमें देश भर के अलग-अलग राज्यों की प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।

 

 

जया गिरधर ने बताया कि जनवरी 2022 में उन्हें सोशल मीडिया के जरिए उनके पति देवेन व बेटी को इस प्रतियोगिता के बारे में पता लगा था। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बेटी और पति ने उन्हें प्रेरित किया। प्रतियोगिता के ऑनलाइन ऑडिशन हुए थे जिसमें ३० हजार प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। इसमें कई दौर की प्रतियोगिताओं के बाद करीब 45 प्रतिभागी ही ग्रैंड फिनाले में पहुंच पाए।

 

 

 

उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में उन्हें वाइब्रेंट कांसेप्ट के डायरेक्टर गिन्नी कपूर व करण समेत प्रतियोगिता में शामिल हुए मुख्य अतिथि ने उन्हें मिसेज इंडिया गैलेक्सी मैग्नीफिसेंट 2022 का खिताब दिया। ताजपोशी के वक्त उन्हें गर्व महसूस हो रहा था। उन्होंने बताया कि उनके पति देवेन गिरधर रिटेल कंसलटेंट हैं जबकि नौ साल की बेटी स्कूल में पढ़ती है। उन्होंने कहा कि यह सौंदर्य प्रतियोगिता विवाहित महिलाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का एक मंच प्रदान करती है। वह अन्य महिलाओं को प्रेरित करना चाहती हैं जो उनके जैसी हैं और अपने बड़े सपनों को जीने, आत्मविश्वासी और आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रयास कर रही हैं।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker