Gurugram News Network

अपराध

पुलिस नहीं ढूंढ पाई हत्यारोपी, जनता से मांगी मदद, सुराग देने वाले को एक लाख का इनाम

Gurugram News Network- सोमवार को सेक्टर-31 CNG पंप पर हुई मैनेजर, ऑपरेटर व गैस फिलर की हत्या के मामले में पुलिस ने अपने हथियार डाल दिए हैं। आसपास व GMDA के लगे सीसीटीवी कैमरों की सैकड़ों फुटेज खंगालने के बाद भी पुलिस के हत्थे कोई सुराग नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस ने अब जनता से मदद मांगी है। पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने वालों को एक लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

 

 

बता दें कि सोमवार को CNG स्टेशन पर बदमाशों ने पंप मैनेजर, ऑपरेटर व गैस फिलर को नुकीले हथियारों से गोद दिया था। इस घटना में तीनों की मौत हो गई थी। वारदात से पहले आरोपियों ने पंप की लाइट काट दी थी ताकि यहां लगे सीसीटीवी कैमरे बंद हो जाएं। आरोपियों के हमले में घायल जब एक पंप कर्मी बचते हुए पास के पेट्रोल पंप पर पहुंचा तो पेट्रोल पंप कर्मी ने पहले उसे शराबी समझ लिया था। पास पहुंचे पेट्रोल पंप कर्मी ने उसके मुंह से खून निकलता देख न केवल अन्य कर्मियों को बुलाया बल्कि पुलिस को भी सूचना दी।

 

 

मौके पर गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर समेत डीसीपी, एसीपी भी पहुंच गए और जांच शुरू कर दी थी। प्रारंभिक जांच में पुलिस के सामने आया था कि CNG पंप मैनेजर का कुछ समय पहले झाड़सा निवासी युवकों से झगड़ा हुआ था। ऐसे में पुलिस का पहला शक उन्हीं युवकों पर है। इसके अलावा पुलिस यह भी मान रही है कि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया है उसमें पंप के पूर्व कर्मी भी शामिल हो सकते हैं, जिन्हें इस बात की पूरी तरह से जानकारी थी कि पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कहां तक कवरेज होती है व पंप की लाइट कहां से काटी जाती है। लाइट जाने के बाद पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी काम करना बंद कर देते हैं।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker