Gurugram News Network

अपराध

ट्रेन से कटा युवक, कुत्ते ले गए शव के टुकड़े

Gurugram News Network- बुधवार रात को गुरुग्राम में उस वक्त सनसनी मच गई जब लोगों ने बजघेड़ा फ्लाईओवर पर कुत्तों को एक व्यक्ति का कटा हुआ हाथ नोंचते देखा। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पालम विहार थाना पुलिस ने राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) को सूचना देते हुए मौके पर बुलाया।

 

रात भर चले सर्च ऑपरेशन के बाद GRP ने रेलवे लाइन से शव के कुछ हिस्से बरामद किए हैं। पुलिस को भी तक न तो शव का सिर मिला है और न ही कोई ऐसा सुराग लगा है जिससे मृतक की पहचान हो सके। फिलहाल पुलिस ने रेलवे लाइन व आसपास से मिले शव के हिस्सों को एकत्र कर शवगृह में रखवा दिया है।

 

GRP प्रभारी एसआई रामफल ने बताया कि रात को पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का कटा हुआ हाथ फ्लाईओवर पर पड़ा है। ऐसे में उन्होंने एसआई पवन कुमार को टीम के साथ मौके पर भेजा। मौके पर पहुंची टीम को जांच के दौरान सराफ फाटक से बजघेड़ा फाटक के बीच करीब एक किलोमीटर तक दिल्ली लाइन पर शव के छोटे-छोटे कई टुकड़े मिले हैं।

 

 

उन्होंने बताया कि ऐसा लग रहा है कि कोई ट्रेन की चपेट में आ गया और उसके चीथड़े उड़ गए। आसपास घूम रहे कुत्ते अपनी भूख मिटाने के लिए शव के कटे हुए हाथ को लेकर फ्लाईओवर पर पहुंच गए। शव की हालत देखकर लग रहा है कि शव ट्रेन के इंजन में फंस गया होगा जिसके कारण उसके चीथड़े उड़े हैं। रात को अंधेरा अधिक होने के कारण टीम इसी एक किलोमीटर तक ही जांच कर पाई।

 

वीरवार सुबह से ही टीम रेलवे लाइन पर जांच कर रही है। टीम दिल्ली तक जांच करने गई है। संभावना जताई जा रही है कि शव के और भी हिस्से दिल्ली तक गिर मिल सकते हैं। हो सकता है कि कोई ऐसा सुराग मिल जाए जिससे मृतक की पहचान हो सके। फिलहाल पहचान के नाम पर फ्लाईओवर पर पड़े मिले हाथ पर बने फूल के टैटू का ही सहारा लिया जा रहा है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker