Gurugram News Network

अपराध

शादी का झांसा देकर एयरफोर्स अधिकारी ने युवती से किया रेप

Gurugram News Network – युवती को शादी का झांसा देकर एयरफोर्स अधिकारी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। युवती ने आरोप लगाया कि रेप के बाद वह गर्भवती हो गई। युवती की डिलीवरी से 4 दिन पहले आरोपी उसे छोड़ कर फरार हो गया। शिवाजी नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि शुक्रवार को पीड़िता ने अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है।

मूल रूप से महेंद्रगढ़ निवासी 32 वर्षीय युवती की दोस्ती करीब डेढ़ साल पहले महेंद्रगढ़ के ही निवासी अश्वनी से हुई थी। युवती ने पुलिस को बताया कि अश्वनी एयरफोर्स में है जिसकी ड्यूटी गुरुग्राम में है। आरोप है कि दोस्ती प्यार में बदल गई ओर दोनो शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इस दौरान अश्वनी ने युवती से शारीरिक संबंध बनाए। विरोध करने पर आरोपी ने उसे शादी करने का वायदा किया। इसके बाद कई बार उसने युवती से संबंध बनाए। इस दौरान वह गर्भवती हो गई।

गर्भ धारण करने के 9 महीने तक आरोपी युवती को शादी करने का झांसा देता रहा। आरोप है कि 10 मई को आरोपी युवती को छोड़कर फरार हो गया और अपना मोबाइल भी बंद कर दिया। इस पर युवती ने वीरवार देर शाम शिवाजी नगर थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

प्रवक्ता का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी का मोबाइल बंद है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

महिला को किए अश्लील कमेंट

उधर, शिवाजी नगर पुलिस ने 45 वर्षीय महिला की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 354डी के तहत केस दर्ज किया है। महिला ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने उसके गूगल एकाउंट पर अश्लील कमेंट किये है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker