Gurugram News Network

शहर

जनता के पैसे को दोनों हाथों से लुटा रहे अधिकारी

Gurugram News Network- रुपए अपने हो तो हर कोई सोच समझ कर करता है, लेकिन जनता के रुपयों को अधिकारी दोनों हाथों से लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जनता के रुपयों की बर्बादी इन दिनों गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (GMDA ) द्वारा बनाए गए साइकिल ट्रैक पर होती नजर आ रही है। साइकिल ट्रैक का हिस्सा तोड़कर अब यहां ड्रेन बनाई जा रही है। जिससे जनता के रुपयों की बर्बादी साफ देखी जा रही है।

 

GMDA ने साल 2020 में 30 लाख रुपए की लागत से करीब 10 किलोमीटर लंबा साइकिल ट्रैक बनाया गया था। सेक्टर-44 GMDA ऑफिस से सुभाष चौक तक बनाए गए इस ट्रैक में हीरो होंडा व राहगीरी फाउंडेशन ने अपना योगदान दिया था। कार्य को पूरा करने के लिए 10 लाख रुपए GMDA ने खर्च किए थे जबकि शेष 20 लाख रुपए हीरो होंडा व राहगीरी फाउंडेशन ने वहन किए थे। कार फ्री डे से पहले ही इस ट्रैक को आनन-फानन में शुरू किया गया था। जबकि साइकिल ट्रैक से पहले GMDA ने हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास बनाए जा रहे अंडरपास की ड्रेन  बनाए जाने का प्रपोजल था। इस ड्रेन को बनाये जाने से पहले ही यहां साइकिल ट्रैक बनाकर जनता के पैसो को अधिकारियों ने बर्बाद किया जा रहा है।

 

वर्तमान में GMDA कार्यालय के बाहर से ही साइकिल ट्रैक का एक हिस्सा तोडकर ड्रेन बनाई गई है और यहां स्ट्रीट लाइट के लिए केबल डालने का कार्य भी चल रहा है। हैरत की बात यह है कि GMDA कार्यालय के गेट के सामने चल रहे इस कार्य को अधिकारियों द्वारा देखे जाने के बावजूद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उधर, इस मामले में जब GMDA  के एक्सईएन अमित कुमार गोदारा को फोन किया गया तो उन्होंने बात नहीं की।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker