Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

शर्मनाक:मां ने आठ साल के बेटे की गला घोंटकर की हत्या,पोस्टमार्टम में हुआ खुलासा

रिमांड पर लेकर अपराध शाखा की टीम महिला से हत्या के कारणों का पता लगाएगी

Gurugram News Network-दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक शर्मसार करने की वाली घटना सामने आई है।28 वर्षीय मां ने आठ साल के बेटे का गला घोंट कर हत्या कर दी।हत्या का खुलासा पोस्मार्टम रिपोर्ट में हुआ। रिपोर्ट में खुलासा होने के बाद अपराध शाखा सेक्टर-17 की टीम ने महिला को गिरफ्तार कर लिया,जिसकी पहचान पूनम के रूप में हुई।महिला को रिमांड पर लेकर हत्या के कारणों का पुलिस पता लगाएगी।

जानकारी के अनुसार सोमवार को सेक्टर-17-18 थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक आठ वर्षीय बच्चे की कल्याणी अस्पताल में संदिग्ध हालात मौत हो गई है। जिस पर पुलिस टीम अस्पताल पहुंची, जहां पर बच्चे के शव के पास ही मृतक बच्चे के पिता यूपी के लखीमपुरखीरी निवासी अरविन्द कुमार व उसकी मां पूनम देवी मिले। जो यहां गांव सरहौल किराए पर रहते हैं। पुलिस टीम द्वारा बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी ले जाया गया।

 

अरविंद कुमार ने एक लिखित शिकायत के माध्यम से बताया कि जब वह मजदूरी पर था तो दोपहर को उसके पडोसी ने उसे फोन कर सूचना दी कि इसके बेटे कार्तिक (उम्र 8 वर्ष) की तबीयत ज्यादा खराब है। सूचना पर वह अपने किराए के मकान पर पहुंचा तो उसके मकान के बाहर काफी लोग खड़े मिले और इसकी पत्नी के रोने की आवाज आ रही थी। अरविंद अपनी पत्नी के पास जा कर देखा तो इसकी पत्नी की गोद में इसका बेटा था, इसने अपने बेटे को देखा तो वह बेहोश मिला। उसकी गर्दन पर निशान थे। यह उसी समय अपने बेटे को अपनी पत्नी के साथ कल्याणी अस्पताल लेकर गया। जहां पर चिकित्सकों ने इसके बेटे को मृत घोषित कर दिया।

 

क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 की टीम ने बच्चे की हत्या करने वाली मृतक बच्चे की मां पूनम (उम्र 28 वर्ष) को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला ने पुलिस पूछताछ में हत्या करने की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है।

 

 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker