Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

खुलासा:कहासुनी के बाद गला दबाकर की हत्या,दो दोस्त गिरफ्तार

हत्या के बाद नहर में शव को आरोपियों ने धकेला था,ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा

Gurugram News Network-नहर में युवक का शव मिलने की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया। इस ब्लाईंड मर्डर केस में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश कर तीन दिन के पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया गया है।पुलिस चौकी धनकोट को चंदु-धनकोट रोड वाली नहर में एक शव मिला था। शव की पहचान बिहार के समस्तीपुर निवासी 45 वर्षीय इन्द्र साहनी के रुप में हुई। मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की मौत नहर में डूबने से हुई है। जिसके बाद पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। इसके बाद जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो पता चला कि इन्द्र साहनी की मौत गला घोंटकर की गई है।

 

जिसके बाद राजेन्द्रा पार्क थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया। मामले में धनकोट पुलिस चौकी के प्रभारी एसआई प्रदीप कुमार की टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को काबू कर लिया। जिनकी पहचान गुडग़ांव के 26 वर्षीय सहदेव चढ्ढा व 23 वर्षीय दिनेश के रुप में हुई।पूछताछ में सामने आया कि आरोपी दिनेश व आरोपी सहदेव चढ्ढा आपस में दोस्त हैं। दोनों चन्दु-धनकोट रोड वाली नहर में नहा रहे थे। इसी दौरान उनकी मुलाकात इन्द्र साहनी से हुई। आरोपी सहदेव चढ्ढा को तैरना नही आता था, जिसके चलते वह नहर के किनारे नहा रहा था। इन्द्र साहनी ने सहदेव चढ्ढा को जबरदस्ती नहर के अन्दर ले जाने के लिए कहा तो सहदेव चढ्ढा ने मना कर दिया।

 

इन्द्र साहनी उसके साथ जबरदस्ती करने लगा तो उनके बीच कहासुनी हो गई। जिस पर सहदेव चढ्ढा के साथी दिनेश ने रस्सी से गला घोंटकर इन्द्र साहनी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद जब इन्द्र साहनी पानी के उपर तैरने लगा तो दिनेश ने सोचा कि वह मरा नही है और उसके उपर कूदकर उसे पानी में नीचे धकेल दिया। वारदात को अन्जाम देने के बाद ये दोनों आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker