Gurugram News Network

अपराध

डंडों से पीट-पीटकर बॉडी बिल्डर की हत्या

Gurugram News Network – गांव बंधवाड़ी में जुआ खेलने के बहाने घर से ले जाकर बॉडी बिल्डर संदीप उर्फ कालू (29) की डंडों से पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। वीरवार सुबह परिजनों को जब शव लहूलुहान हालात में मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। ग्वाल पहाड़ी थाना पुलिस ने मौके पर पहुचकर शव कब्जे में लिया। चौकी प्रभारी एसआई रविन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के पिता विजयपाल की शिकायत पर 5 लोगों को नामजद कर हिरासत में लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

गांव बंधवाड़ी निवासी विजयपाल ने बताया कि 17 मई की रात करीब 1 बजे उनके घर गांव का ही निवासी धनेश उर्फ मेजर आया था। मेजर संदीप को बुला रहा था। घर से बाहर आकर उसके साथ न चलने पर मेजर, संदीप को जान आए मारने की धमकी दे रहा था। धमकी सुनकर संदीप घर से बाहर आया और मेजर को धक्का देकर भगा दियाI

विजयपाल ने पुलिस को बताया कि 19 मई की शाम को गांव का ही निवासी जगबीर उनके घर आया। जगबीर के साथ संदीप अरावली में सूरजमल के खाली कमरे में जुआ खेलने चला गया। जाते हुए वह विजयपाल से 2 हजार रुपए भी ले गया। आरोप है कि 19 मई की रात को संदीप घर नही आया। वीरवार सुबह जब उन्होंने फ़ोन किया तो संदीप का मोबाइल बंद था।


विजयपाल सुबह सूरजमल के अरावली में बने खाली कमरे पर पहुचे तो वहां से प्रवीण निकलकर जा रहा था। विजयपाल ने प्रवीण से संदीप के बारे में पूछा तो प्रवीण यह कहकर मौके से भाग गया कि संदीप कमरे में सो रहा है। विजयपाल ने जब कमरे में देखा तो पाया कि संदीप लहूलुहान हालात में  पड़ा है। उसके सिर के पिछली तरफ ओर पैर पर पत्थर से चोट मारी हुई है। उसके पास से 2 हजार रुपए व मोबाइल गायब है।

एसआई रविन्द्र कुमार ने बताया कि शिकायत के आधार पर धनेश उर्फ मेजर, जगबीर, प्रवीण, सुन्नी व सुका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मौके से पुलिस ने डंडे बरामद किए है। उन्होंने बताया कि मामले में इस एंगल से भी जांच की जा रही है कि आरोपियों ने कहीं जुआ खेलते वक़्त विवाद होने पर तो वारदात को अंजाम नही दिया। आरोपियों से पूछताछ जारी है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker