Gurugram News Network

अपराध

प्रॉपर्टी के लिए किया ऐसा प्रताड़ित की बुजुर्ग ने बेटी संग लगा लिया फंदा

Gurugram News Network – जब से नाती सौरभ गुप्ता की शादी हुई है तब से जीवन बर्बाद हो गया। सौरभ की पत्नी करिश्मा ने हमे बुरी तरह से प्रताड़ित किया हुआ है। करिश्मा के माता-पिता के कहने पर ही हमने अपना इंदिरापुरम वाला मकान बेच दिया और सौरभ ने 90 लाख रुपए लोन लेकर गुरुग्राम में मकान खरीदा, लेकिन करिश्मा चाहती है नही की हम रहा रहें। अब हमारे पास मरने का अलावा कोई और रास्ता नही बचा है… ये सुसाइड नोट लिखकर बुजुर्ग रमेश दास गुप्ता (85) व उनकी बेटी मंजू बाला (59) ने 18 मई की रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि 18 मई की शाम को सुशांत लोक के घर मे फंदे पर लटके 2 शव मिलने के बाद जांच शुरू की। जांच में डीएलएफ थाना पुलिस के एएसआई राजकुमार को सुसाइड नोट मिला। जिसके आधार पर करिश्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट में बुजुर्ग ने करिश्मा पर गंभीर आरोप लगाए है। आरोप है कि करिश्मा उनका मकान हड़पना चाहती है। उन्होंने बताया कि करिश्मा काफी अलग खयालों वाली लड़की है। हनीमून के लिए वह 15 दिन यूरोप गई थी। हर साल शादी की सालगिरह पर विदेश घूमने जाती है। रेस्टोरेंट में खाना लेती है, लेकिन उन पर कई तरह की पाबंदी लगाई हुई है। न तो उन्हें सही तरह खाना दिया जाता है और न ही घर से बाहर जाने की इजाजत है। उन्हें प्रताड़ित किये जाने की वीडियो उन्होंने पेन ड्राइव में रखी हुई है।


उन्होंने सुसाइड नोट में आरोप लगाया था कि करिश्मा व उनके परिजन तांत्रिक के पास जाते है। तंत्र मंत्र से उन्होंने सौरभ का अपने वश में किया हुआ है, जिसके कारण सौरभ उनकी बात नही सुनता। सौरभ अगर करिश्मा की बात नही मानता तो करिश्मा उसे मारती है। फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट ओर पेन ड्राइव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। उनका कहना है कि जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker