Gurugram News Network

अपराध

हवलदार को पीटकर ट्रक छीनने का प्रयास

Gurugram News Network- RTO द्वारा जब्त किए गए ट्रक को छीनने का प्रयास करने का मामला सामने आया है। आरोपी ट्रक मालिक व उसके साथियों ने ट्रक  छीनने के लिए हवलदार को भी पीट दिया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। बिलासपुर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक, RTO स्टाफ में तैनात हवलदार ईश्वर ने बताया कि 11 अप्रैल की रात को इंस्पेक्टर पवन कुमार, ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर रमेश व अन्य स्टाफ के साथ वह गांव सिधरावली में देर रात चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने जयपुर से आए एक ट्रक को रुकवाया और जांच करने लगे। इसी दौरान एक स्विफ्ट गाड़ी भी रुकी जिसमें से चार लोग उतरे जिन्होंने स्वयं को ट्रक का मालिक बताया।

 

आरोप है कि इस दौरान वह जांच में टीम को परेशान करने लगे। चारों ने मौके से ट्रक ड्राइवर को भगा दिया। इसके बाद हवलदार ईश्वर ट्रक को लेकर पास ही मौजूद महला धर्म कांटे पर ले गए और वजन कराया। इस दौरान पाया गया कि ट्रक में क्षमता से 35 टन पत्थर ज्यादा है। इस पर जब्त करने के पेपर तैयार करके वह ट्रक को लेकर पचगांव पार्किंग में जा रहे थे। रास्ते में स्विफ्ट गाड़ी ने उन्हें पचगांव चौक के पास ओवरटेक करके रुकवा लिया।

 

आरोप है कि रुकते ही स्विफ्ट गाड़ी से दो लोग आए जिन्होंने उसे पीटना शुरू कर दिया और ट्रक छीनने का प्रयास करने लगे। इस पर उसने आरोपियों को चाबी नहीं दी और इसकी सूचना इंस्पेक्टर पवन कुमार को दी। मौके पर इंस्पेक्टर पवन कुमार के पहुंचने के कारण आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों की पहचान बल्ले व जगत के रूप में हुई है उन्होंने स्वयं को गांव सहरावन का निवासी बताया था। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है।

 

बिलासपुर पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। ट्रक को RTO द्वारा जब्त कर पार्किंग में खड़ा कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker