Gurugram News Network

अपराध

फिर बच्चों को बहका कर घर से नकदी गहने ले उड़े चोर

Gurugram News Network – यदि आप अपने घर पर बच्चों को अकेला छोड़ते हो तो सावधान रहिए। बच्चों को बहका कर घर से नकदी व गहने चोरी करने वाला गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है। ऐसा ही मामला सेक्टर 5 थाना एरिया में सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

दिल्ली के रहने वाले दिलीप कुमार ने बताया कि वह अशोक विहार फेस 2 मे परिवार समेत किराए पर रहते हैं। वह व उनकी पत्नी नौकरी करते हैं। बुधवार को वह दोनों ड्यूटी पर गए थे और उनका 12 साल का बेटा घर पर अकेला था। जब शाम को लौटे तो उनके बेटे ने बताया था कि एक युवक उनके घर पर आया था जिसने बताया कि उसकी मम्मी को पुलिस ने चोरी के इल्जाम में पकड़ लिया है। अब तुम्हारे घर पर पुलिस आएगी। पुलिस के आने से पहले घर पर जो भी गहने और नकदी है वह मुझे दे दे।

 

12 साल का नाबालिक उसकी बातों में आ गया और घर में रखें करीब 20 हजार रुपए व गहने उसे दे दिए। इस बारे में दिलीप ने सेक्टर 5 थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह कोई पहला मामला नहीं है जब घर में अकेले बच्चों को बहका कर कोई नकदी व गहने चोरी कर ले गया हो। इससे पहले भी कई मामले पुलिस में दर्ज किए हैं और पिछले दिनों पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। इस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस बेफिक्र हो गई थी कि अब कोई ऐसा गिरोह सक्रिय नहीं है लेकिन अशोक विहार फेस 2 में हुई घटना के बाद पुलिस एक बार फिर हरकत में आ गई है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker