Gurugram News Network

अपराधशहर

दोस्त से फोन पर बात करना महिला को पड़ा भारी, शॉपिंग मॉल में ही पति ने पीटा

Gurugram News Network – पति के साथ मॉल गई महिला को उस वक्त अपनी जान बचानी भारी पड़ गई जब महिला के फोन पर उसके दोस्त का फोन आया। इससे गुस्साए महिला के पति ने शॉपिंग मॉल में ही अपनी पत्नी को पीट दिया। इस पर लोगों ने महिला को बचाया। इसकी शिकायत मिलते ही सेक्टर-29 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अलवर की रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब नौ महीने पहले फरीदाबाद के रहने वाले कृष्णा भाटी के साथ हुई थी। वह गुरुग्राम में नौकरी करती है और यहां एक पीजी में रहती है। 14 मार्च को वह अपने पति कृष्णा भाटी के साथ सहारा मॉल में घूमने गई थी। इस दौरान उनके मोबाइल पर एक दोस्त का फोन आ गया। वह उससे बात कर रही थी कि इस बात को लेकर उसका पति तैश में आ गया और शॉपिंग मॉल में ही उसे पीटने लगा। 

इस घटना में महिला को कई चोट लगी हैं। इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को देकर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति को किसी भी आदमी का उसके मोबाइल पर फोन आया पसंद नहीं है। इसी बात से गुस्सा होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker