अपराधशहर

नशा करने से रोका तो आधा दर्जन से अधिक युवकों ने ड्राइवर पर हमला कर की ताबड़तोड़ फायरिंग

Gurugram News Network – पार्क में बैठकर नशा करने से कुछ युवकों को रोकना एक ड्राइवर को भारी पड़ गया। युवकों ने अपने साथियों के साथ मिलकर घर के बाहर सो रहे ड्राइवर पर न केवल पहले लोहे की डंडों से हमला किया बल्कि अपना गुस्सा निकालने के लिए इन युवकों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग भी कर दी। इस दौरान बचने के लिए ड्राइवर अपने घर के अंदर भागा, लेकिन वह इन युवकों के गुस्से से नहीं बच पाया और उसके पैर में गोली लग गई। 

शोर सुनकर जब आसपास रहने वाले लोग घर के बाहर आए तो आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल को परिजनों व आसपास रहने वाले लोगों ने अस्पताल पहुंचाया जहां उन्हें भर्ती का इलाज किया जा रहा है। पूरा घटनाक्रम पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। सूचना मिलते ही शिवाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कैमरे की फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

घायल अजय भारद्वाज की माने तो वह ड्राइवरी करते हैं और चार आठ मरला मॉडल टाउन में अपने परिवार सहित रहते हैं। अजय रोजाना की तरह खाना खाकर अपने घर के बाहर फोल्डिंग बिछा कर सोने की तैयारी कर रहे थे। अजय के मुताबिक, इसी दौरान तीन बाईकों पर करीब 9 नकाबपोश युवक आए और उन पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि इन युवको द्वारा फायरिंग की गई जिसमें गोली उनके पैर में लगी है। 

उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें शक है कि यह वही युवक है जिन्हें उन्होंने पार्क में बैठकर नशा करने से मना किया था। उन्होंने बताया कि कुछ युवक है जो पूरा दिन पार्क में बैठे रहते हैं और नशा करते रहते हैं। पार्क में बैठकर नशा करने से मना किया तो उन्होंने सबक सिखाने की धमकी दी थी।सूचना मिलते ही शिवाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्दी आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker