Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

पुलिस की वर्दी पहनकर सोशल मीडिया पर वायरल की वीडियो, 4 गिरफ्तार

यूट्यूबर ने साथियों के साथ मिलकर दिया था वारदात को अंजाम, आरोपियों से की जा रही पूछताछ

Gurugram News Network – पुलिस की वर्दी पहनकर खुद को कानून से ऊपर बताने वाले यूट्यूबर वा उसके साथियों को मानेसर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 2 गाड़ियां थार और स्कॉर्पियो को बरामद किया है। आरोपियों की पहचान संदीप यादव, सोनू यादव, विपिन व रितेश के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों से पुलिस पूछताछ में सामने आया कि चरखी दादरी का रहने वाला दीपक शर्मा नामक यूट्यूबर मानेसर आया था तथा अपने गुरुग्राम के मानेसर में रहने वाले दोस्तों के साथ मिलकर पुलिस की वर्दी पहनकर उसने वीडियो बनाई तथा सोशल मीडिया पर अपलोड/पोस्ट कर दी ताकि उन्हें पब्लिसिटी मिल सके।

सोशल मीडिया की मॉनिटरिंग के दौरान गुरुग्राम पुलिस के संज्ञान में इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही यह वीडियो आई थी। वीडियो में कुछ व्यक्तियों द्वारा पुलिस में न होते हुए भी पुलिस की वर्दी पहनकर गैरकानून तरीके से पुलिस वर्दी में वीडियो शूट की गई। विडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके पुलिस विभाग की छवि को खराब किया है।

वायरल होने वाली वीडियो में में 2 गाड़ियों में बैठे युवकों द्वारा खुद को कानून व प्रशासन से ऊपर प्रस्तुत किया है। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस थाना मानेसर, गुरुग्राम में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker