गांवदिल्ली एनसीआरशहरहरियाणा

36 घंटो के लिए पूरे Gurugram में नहीं आएगा पानी, अभी कर लें इंतज़ाम

GMDA (Gurugram Mahanagar Development Authority) द्वारा आने वाली 5 अगस्त सुबह 10 बजे से 6 अगस्त रात 10 बजे तक तीन इलाकों में पानी की पाइप लाइन बदलने, रिपेयरिंग वर्क करने के लिए पानी की सप्लाई बाधित रहेगी । इसीलिए GMDA द्वारा लोगों को हिदायत दी गई है कि वो पानी का सही इस्तेमाल करें, पानी की बर्बादी ना करें ।

Gurugram News Network – आने वाले सप्ताह में लगभग पूरे गुरुग्राम में पानी की सप्लाई बाधित होने वाली है इसीलिए गुरुग्राम वासियों से अपील की जाती है कि पानी का सही तरीके से इस्तेमाल करें । GMDA द्वारा जारी किए गए नोटिस में बताया गया है कि सोमवार और मंगलवार यानि कि 5 और 6 अगस्त को लगभग पूरे गुरुग्राम में पाइप लाइन की मरम्मत के लिए पानी की सप्लाई (Water Supply) बाधित रहेगी ।

दरअसल GMDA (Gurugram Mahanagar Development Authority) द्वारा आने वाली 5 अगस्त सुबह 10 बजे से 6 अगस्त रात 10 बजे तक तीन इलाकों में पानी की पाइप लाइन बदलने, रिपेयरिंग वर्क करने के लिए पानी की सप्लाई बाधित रहेगी । इसीलिए GMDA द्वारा लोगों को हिदायत दी गई है कि वो पानी का सही इस्तेमाल करें, पानी की बर्बादी ना करें ।

GMDA द्वारा जारी नोटिस के अनुसार सोमवार सुबह 10 बजे से मंगलवार रात 10 बजे तक गुरुग्राम के बख्तावर चौक पर पानी की पाइप लाइन को शिफ्ट किया जाएगा, NRV (Non Return Valve) को बदला जाएगा और चंदू बुढेड़ा वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में मरम्मत का काम किया जाएगा । इसीलिए लगभग पूरे गुरुग्राम में पानी की सप्लाई नहीं होगी ।

गुरुग्राम के इन इलाकों में बाधित रहेगी सप्लाई – सोमवार से गुरुग्राम के जिन इलाकों में पानी की सप्लाई बाधित रहेगी उनमें दयानंद कॉलोनी, ओल्ड गुरुग्राम, लक्ष्मण विहार, न्यू कॉलोनी बूस्टर, छोटी माता बूस्टर, सेक्टर 51 बूस्टिंग स्टेशन, बादशाहपुर गांव, सेक्टर 4, 5, 6, 7, 9, 10, 11, 13, 33, 37C, 37D, Sector 42 से Sector 74 और Sector 81 से Sector 115 तक शामिल हैं । इस प्रकार लगभग पूरे गुरुग्राम में 36 घंटो के लिए सोमवार 5 अगस्त सुबह दस बजे से मंगलवार रात 10 बजे तक पानी की सप्लाई (Water Supply) नहीं होगी ।

 

Sunil Yadav

सुनील यादव गुरुग्राम मीडिया में पिछले 14 साल से सक्रिय पत्रकार हैं । सुनील यादव ने साल 2010 में सबसे पहले GNN News Channel के लिए गुरुग्राम से पत्रकारिता शुरु की । सितंबर 2011 में सुनील यादव India TV न्यूज़ चैनल के साथ बतौर रिपोर्टर जुड़े और लगातार गुरुग्राम जिले के लिए काम करते आ रहे हैं । इंडिया टीवी के अलावा सुनील यादव टाइम्स नाऊ, न्यूज18 इंडिया में भी गुरुग्राम के लिए पत्रकारिता करते हैं । सुनील यादव न्यूज़24, खबरें अभी तक, जनतंत्र टीवी, ईटीवी हरियाणा, ए1तहलका हरियाणा में काम कर चुके हैं । अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता के चलते सुनील यादव ने गुरुग्राम में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । साल 2019 में सुनील यादव ने गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क बतौर एडिटर इन चीफ के तौर पर ज्वाइन किया ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker