Gurugram News Network

अपराधशहर

रिटायरमेंट के दिन रिश्वत ले रहे सीनियर मैनेजर को विजिलेंस ने पकडा

Gurugram News Network- रिटायरमेंट के दिन रिश्वत ले रहे HSIIDC के सीनियर मैनेजर को उस वक्त विजिलेंस ने गिरफ्तार कर लिया जब वह अपनी रिटायरमेंट की पार्टी में एंजॉय कर रहा था। विजिलेंस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

विजिलेंस अधिकारियों ने बताया कि गांव धाना निवासी आदेश कुमार ने विजिलेंस को शिकायत दी थी कि उनका एक कार्य HSIIDC में लंबित पड़ा है। इस कार्य को पूरा कर फाइल पर साइन करने के लिए सीनियर मैनेजर उनसे रिश्वत मांग रहा है। इस पर DSP विजिलेंस रमेश कुमार ने टीम गठित कर आदेश कुमार को रुपए दिए। वीरवार को सीनियर मैनेजर बलबीर भट्टी ने आदेश कुमार को रुपयों के साथ बुलवाया था ताकि वह जाते हुए उससे रुपए लेकर फाइल को पास कर जाए।

 

वीरवार को जब आदेश कुमार HSIIDC मानेसर में अपनी रिटायरमेंट पार्टी में एंजॉय कर रहे थे, उस वक्त आदेश कुमार मौके पर पहुंचे और तय सौदे के अनुसार आदेश ने बलबीर को 10 हजार रुपए रिश्वत दी। अधिकारियों ने बताया कि बलबीर के रिश्वत लेते की विजिलेंस टीम ने उसे काबू कर लिया। विजिलेंस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker