Gurugram News Network

अपराध

पुलिस को चकमा देकर फरार हुए दो कैदी

Gurugram News Network – सोमवार देर शाम सेक्टर-10 अस्पताल से भोंडसी जेल जाते हुए दो कैदी फरार हो गए। दोनों कैदियों को इलाज के बाद भोंडसी जेल ले जाया जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी।

 

दरअसल, राकेश व अभिजीत को पुलिस ने कुछ समय पहले रेप व लूट के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल में उनकी तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार को इलाज के बाद उन्हें सेक्टर-10 सिविल अस्पताल से वापस भोंडसी जेल ले जाया जा रहा था। इस दौरान आरोपी पुलिस गिरफ्त से छूट गए और फरार हो गए। जेल की एस्कॉर्ट गार्द ने इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों व स्थानीय थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker