Gurugram News Network

अपराधशहरहरियाणा

नशा करने के लिए लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार,रिमांड पर लेकर होगी पूछताछ

गनप्वाइंट पर कार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाश गिरफ्तार,लूटी हुई कार बरामद

Gurugram News Network-गनवप्वाइंट पर कार लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को दिल्ली से बजघेडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।दोनों बदमाश दिल्ली के रहने वाले है और उनकी उम्र 18 वर्ष है।आरोपी नशे की पूर्ति के अपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान ईशान उर्फ मैनेजर उर्फ मोटा औा देव निवासी नई दिल्ली के रूप में हुई है।

 

एसीपी अपराध वरुण दहिया ने बताया कि दोनों बदमाश नशा करने के आदि है। अपने नशे की पूर्ति के लिए रविवार देर रात को द्वारका एक्सप्रेस-वे के पास लूट करने की योजना बनाई। योजनानुसार दोनों एक बजाज पल्सर बाईक पर सवार होकर लूटपाट करने के ईरादे से घूम रहे थे।तभी शोभा सोसाइटी के पास आरोपियों ने कार को ओवरटेक कर रूकवाया।उसके बाद गन प्वाइंट पर कार और नकदी लूटकर दिल्ली की तरफ फरार हो गए।

 

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में यह भी ज्ञात हुआ कि ईशान के खिलाफ लूट करने का एक दिल्ली के छावला में दर्ज है। आरोपियों से लूट हुई कार भी बरामद की गई है।आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker