Gurugram News Network

शहर

विरोध के बीच HSVP ने करोड़ो की जमीन को कराया अतिक्रमण मुक्त

Gurugram News Network- बुधवार को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) में अलग अलग स्थानों पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया और करोड़ो रुपए की जमीन को कब्ज़ा मुक्त कराया। बुधवार को भारी विरोध के बीच हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) ने सेक्टर-57 के पार्ट वन में कम्यूनिटी सेंटर की जमीन को खाली करवाया। इसके अलावा रिहायशी प्लॉट्स से अवैध निर्माण हटाए गए। इस अभियान के दौरान HSVP के एस्टेट ऑफिसर जितेंद्र कुमार मौजूद रहे। ड्यूटी मजिस्ट्रेट के रूप में एसडीओ सर्वे यशवंत सिंह मौजूद थे। वहीं, बुधवार को सेक्टर-37 सी अवैध झुग्गियों पर भी पीला पंजा चलाया।

 

 

HSVP के जेई संदीप लोट के मुताबिक, सेक्टर-57 में करीब ढाई एकड़ जमीन को खाली करवाया है। दो जेसीबी की मदद से तोडफ़ोड़ की गई। जैसे ही तोडफ़ोड़ शुरू हुई तो लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया। इसकी सूचना एचएसवीपी के एस्टेट ऑफिसर जितेंद्र कुमार को दी गई। उन्होंने मौके पर पहुंचकर स्थिति को स्पष्ट किया। HSVP की सरकारी कार्य में बाधा डालने पर FIR की चेतावनी के बाद कोई आगे नहीं आया।

 

लोट ने बताया कि करीब 100 लेबर रूम और दुकानों को तोड़ा गया। इस मौके पर जेई एनके राणा, बलराज सिंह, योगेश कुमार, परमिंद्र सिंह, विकास सैनी, अमनदीप सिंह आदि मौजूद रहे।

 

 

वहीं दूसरी ओर सेक्टर-37 सी में HSVP की 2 एकड़ जमीन पर हुए कब्जे को जेसीबी की मदद से हटाया गया। यहां ड्यूटी मजिस्ट्रेट XEN महेंद्र सिंह की मौजूदगी मेंकार्रवाई की गई। यहां झुग्गियों के साथ ही शेड डालकर फर्नीचर की दुकाने बनी हुई थी। इस दौरान SDE सत्यनारायण, जेई आनंद प्रकाश, ललित हंस, संदीप बेदी मौजूद रहे।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker