Gurugram News Network

अपराध

छल्ली के लिए युवक की हत्या करने वाले दो गिरफ्तार

Gurugram News Network – गांव चकरपुर के खंडहर में मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। दो लोगों ने युवक की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी थी क्योंकि मृतक ने एक युवक की रेहड़ी से छल्ली चोरी की थी। उसने अपने जीजा के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। आरोपियों की पहचान सुजीत व संतोष के रूप में हुई।

 

19 जून को चकरपुर में एक युवक का शव पुलिस को बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने हत्या कर शव खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में सामने आया कि 11 जून को सुजीत ने मृतक युवक को उसकी रेहड़ी से छल्ली चोरी करते हुए पकड़ा था। मृतक नशा करने का आदी था और उसने नशे की पूर्ति करने के लिए ही उसकी रेहड़ी से छल्ली चोरी की थी।

 

इसके बाद सुजीत ने अपने जीजा के साथ मिलकर उसकी पिटाई की थी। घटना में घायल होने के बाद उसे वह चकरपुर के खंडहर में छोड़ दिया था जिसकी मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से डंडे व ट्यूब बरामद की है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker