Gurugram News Network

अपराध

पत्नी से परेशान पति ने बेटे की हत्या कर निगला जहरीला पदार्थ

Gurugram News Network- पत्नी से परेशान होकर एक व्यक्ति ने अपने चार साल के बेटे की हत्या कर खुद आत्महत्या का प्रयास किया। सूचना मिलते ही मृतक बच्चे की बुआ मौके पर पहुंची जिसने पुलिस को सूचना देते हुए गंभीर हालत में भाई को अस्पताल पहुंचाया। फर्रुखनगर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 

गांव जाटौली निवासी मिथिलेश ने बताया कि उसका छोटा भाई राजेश उर्फ भोलू अपनी पत्नी पायल व दो बच्चों मोहित (10) व भरत (4) के साथ रहता है। मिथिलेश की भाभी पायल करीब एक महीने पहले बुलंदशहर निवासी मोनू के साथ भाग गई थी। इस दौरान राजेश व दोनों बच्चे घर पर अकेले थे। राजेश ने इस संबंध में संबंधित थाने में केस भी दर्ज कराया था। पत्नी के प्रेमी के साथ भागने के कारण राजेश काफी परेशान था।

 

मिथिलेश ने बताया कि पत्नी के भागने के बाद से राजेश तनाव में था और अक्सर बच्चों को मारकर खुद मरने की बात करता था। काफी समझाने के बाद उन्होंने राजेश को ऐसा करने से रोक दिया। मिथिलेश ने पुलिस को बताया कि दो दिन पहले उनकी भाभी पायल वापस घर लौट आई जिसे समझाकर उन्होंने राजेश को गुस्सा न करने के लिए कहा। मिथिलेश ने बताया कि 29 दिसंबर की शाम को उसे बडी भाभी ने फोन करके बताया कि राजेश ने पायल से परेशान होकर भरत को जहरीला पदार्थ दे दिया और खुद भी जहरीला पदार्थ निगल लिया।

 

जहरीला पदार्थ खाने से भरत ने दम तोड़ दिया। जबकि राजेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पर मिथिलेश मौके पर पहुंच गई और इसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। मिथिलेश ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि उसकी भाभी ने ही राजेश को यह कदम उठाने पर विवश किया है। ऐसे में पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने भरत के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker